scriptमंदिर के अंदर हाथ जोड़कर खड़ी थी लड़की, पास में आकर युवक करने लगा गंदी हरकत, फिर जो हुआ… | young man did dirty things to girl in temple | Patrika News
झांसी

मंदिर के अंदर हाथ जोड़कर खड़ी थी लड़की, पास में आकर युवक करने लगा गंदी हरकत, फिर जो हुआ…

झांसी में मंदिर के अंदर लड़की के साथ अश्लीलता का मामला सामने आया है। लड़की पूजा कर रही थी तभी युवक उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

झांसीDec 12, 2023 / 04:24 pm

Ramnaresh Yadav

Young man did obscene act with a girl in the temple

मंदिर में लड़की के साथ युवक ने की अश्लील हरकत।

झांसी में हाल ही में हुए एक मामले ने मानवता की नींवों को हिला दिया है, जहां मंदिर के अंदर एक युवक ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दीं। इस मामले की सीसीटीवी फुटेज ने एक युवती की प्रार्थना के दौरान हुई अश्लील हरकतों को सामने ला दिया है, जिसने समाज में आक्रोश और आश्चर्य उत्पन्न किया है।
घटना का विवरण
इस घटना का वीडियो 7 दिसंबर को रिकॉर्ड हुआ था, जो खुशीपुरा स्थित एक मंदिर में हुई थी। युवती ने मंदिर के गर्भगृह के सामने होकर प्रार्थना की थी, जब एक युवक ने उसके पीछे खड़ा होकर गंदी हरकत की। इस घटना को सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड किया गया।

वीडियो में रिकॉर्ड हुई अश्लील हरकतें
सीसीटीवी फुटेज में, युवक ने 6 मिनट 50 सेकंड के दौरान युवती के साथ 3-4 बार अश्लील हरकत की। एक बार तो वह लड़की के बहुत नजदीक तक पहुंच गया, लेकिन वह प्रार्थना कर रही थी इस वजह से उसकी हरकत नहीं भांप पाई।
दूसरे दिन की घटना: चोरी की कोशिश
इसके बाद, युवक ने अगले दिन भी मंदिर की ओर रुख किया, जब उसने दानपात्र तोड़ने की कोशिश की। पुजारी ने इसकी तहरीर दर्ज की और नवाबाद पुलिस ने उसकी खोज शुरू की है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News/ Jhansi / मंदिर के अंदर हाथ जोड़कर खड़ी थी लड़की, पास में आकर युवक करने लगा गंदी हरकत, फिर जो हुआ…

ट्रेंडिंग वीडियो