scriptडीजे लगी पिकअप-बाइक की हुई आमने-सामने भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत | a young man dead in road accident in Mukundgarh Jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

डीजे लगी पिकअप-बाइक की हुई आमने-सामने भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत

कस्बे में सैंसवास रोड पर राजकीय आईटीआई के निकट बुधवार दोपहर डीजे लगी पिकअप और बाइक की आमने सामने हुई भिडंत में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

झुंझुनूDec 04, 2019 / 07:35 pm

Kamlesh Sharma

डीजे लगी पिकअप-बाइक की हुई आमने-सामने भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत
मुकुंदगढ़। कस्बे में सैंसवास रोड पर राजकीय आईटीआई के निकट बुधवार दोपहर डीजे लगी पिकअप और बाइक की आमने सामने हुई भिडंत में बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस थाने से एचसी जाकिर हुसैन मौके पर पहुंचे और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
पुलिस के अनुसार कस्बे के वार्ड 14 का सुनील कुमार योगी (22) मोटरसाइकिल से बुधवार दोपहर गांव सैंसवास से मुकुंदगढ़ आ रहा था। इस दौरान राजकीय आईटीआई के निकट सामने से आ रही डीजे लगी पिकअप गाड़ी के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
हादसे में सुनील की मौके पर ही मौत हो गई।उधर, हादसे के बाद चालक पिकअप डीजे गाड़ी को मौके पर ही छोडक़र भाग छूटा। पुलिस ने पिकअप डीजे को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मृतक के चाचा बुधराम योगी ने पिकअप चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया है।
शिवसेना युवा प्रकोष्ठ का पूर्व नगर प्रमुख रह चुका है मृतक सुनील
जानकारी के मुताबिक मृतक सुनील कुमार योगी शिवसेना पार्टी से जुड़ा हुआ था।वह शिवसेना के युवा प्रकोष्ठ का पूर्व नगर प्रमुख भी रह चुका है।मृतक डीजे में कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करता था। वह दो भाईयों छोटा था और उसकी शादी करीब सालभर पहले ही हुई थी। उसके कोई संतान नही है। घटना की सूचना के बाद पुलिस थाने के सामने काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

Home / Jhunjhunu / डीजे लगी पिकअप-बाइक की हुई आमने-सामने भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो