scriptहादसे के बाद लोगों ने ट्रैक्टर को उठाया तो नीचे दबी मिली बीए की छात्रा | BA Student Died in road accident jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

हादसे के बाद लोगों ने ट्रैक्टर को उठाया तो नीचे दबी मिली बीए की छात्रा

एसएचओ भंवरलाल कुमावत ने बताया कि बाजीसर मोड़ से आगे पलटे हुए ट्रैक्टर के नीचे एक युवती के दबे होने की सूचना मिली

झुंझुनूMay 14, 2018 / 03:18 pm

vishwanath saini

accident

मंडावा.

बिसाऊ मार्ग पर शनिवार शाम ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक युवती की मौत हो गई। एसएचओ भंवरलाल कुमावत ने बताया कि बाजीसर मोड़ से आगे पलटे हुए ट्रैक्टर के नीचे एक युवती के दबे होने की सूचना मिली तथा मौके पर पहुंचे तो युवती ट्रैक्टर के नीचे दबी हुई थी। जिसकी मौत हो चुकी थी।

 

घटना को लेकर जयसिंहपुरा निवासी किशोर ने रिर्पोट दी की ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही व तेज गति से चलाते हुए उसकी पुत्री इन्दु कुमारी (19) के टक्कर मारी। जिससे उसकी नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मृतक युवती कक्षा बीए द्वितीय में अध्यनरत थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

 

विवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप


मुकुंदगढ़ ञ्च पत्रिका. स्वामी की ढाणी तन ढिगाल में शनिवार को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के पिता ने दामाद पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार मृतका संतोष (24) के पिता सीकर सदर थाना क्षेत्र के गांव सिहोठ निवासी सुलतानाराम बांवरिया ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बेटी संतोष की शादी करीब छह वर्ष पहले तोगड़ा हाल स्वामी की ढाणी निवासी प्रकाश बांवरिया के साथ हुई थी।

 

शादी के कुछ समय बाद पति प्रकाश उसको दहेज की मांग कर मारपीट और परेशान करने लगा। करीब चार साल पहले मारपीट कर घर से निकाल देने के बाद उसने सीकर सदर थाने में मामला भी दर्ज करवाया था। उसके बाद पति राजीनामा कर उसको वापिस ससुराल ले गया। शनिवार सुबह उसको ससुराल पक्ष के लोगों ने सूचना दी कि संतोष की मौत हो गई है। जिसके बाद वह यहां पहुंचा। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि दामाद प्रकाश ने उसकी बेटी संतोष की दहेज के लिए हत्या कर दी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

Home / Jhunjhunu / हादसे के बाद लोगों ने ट्रैक्टर को उठाया तो नीचे दबी मिली बीए की छात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो