19 दिन पहले हुआ था विवाह, पत्नी संग जाते समय बाइक फिसलने से पति की मौत

झुंझुनूं जिले में हुए एक सड़क हादसे में पति की मौत हो गई और पत्नी घायल हो गई। दोनों की शादी हुए एक महीना भी नहीं हुआ था।

By: santosh

Updated: 10 Dec 2017, 03:44 PM IST

झुंझुनूं। जिले में हुए एक सड़क हादसे में पति की मौत हो गई और पत्नी घायल हो गई। घटना शनिवार की है। कपल बाइक पर नवलगढ़ से झुंझुनूं जा रहे थे। तभी रस्ते में हादसा हो गया। दोनों की शादी हुए एक महीना भी नहीं हुआ था।

 

अचानक बाइक असंतुलित हो गई और दोनों गिर गए
पुलिस के अनुसार, फतेहपुर निवासी 25 वर्षीय रणजीत कुमावत अपनी 20 वर्षीय पत्नी पिंकी के साथ नवलगढ़ ससुराल से पत्नी के ननिहाल झुंझुनूं जा रहे थे। सीमेंट गोदाम के अचानक बाइक असंतुलित हो गई और दोनों गिर गए। इससे रणजीत और पिंकी गंभीर रूप से घायल हो गए ।

 

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सड़क पर बिछी लाशें, देखें तस्वीरें

 

दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ समय बाद रणजीत की मौत हो गई। पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। रणजीत ने सड़क दुर्घटना होने पर तुरंत सबसे पहले पिता भंवरलाल को घटना की सूचना दी।

 

फोन पर बेटे की मौत की खबर सुन बेहोश हो गए पिता
पिता तुरंत अपने परिवार को घटना की सूचना देकर झुंझुनूं के लिए रवाना हो गए, लेकिन कुछ ही देर में किसी ने दोबारा फोन किया कि उनके बेटे की मौत हो गई है। इतना सुनते ही पिता बेहोश हो गए। रणजीत पहले विदेश रहता था और वर्तमान में फतेहपुर में ही कार चलाता था।

 

दोनों परिवारों पर टूट पड़ा संकट का पहाड़
जैसे ही फतेहपुर में भंवरलाल के घर रणजीत का शव पहुंचा घर में कोहराम मच गया। काफी संख्या में कस्बे के लोग रणजीत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। पिछले महीने 20 नवंबर को रणजीत की शादी नवलगढ़ निवासी पिंकी से हुई थी।

 

अचानक यह हादसा होने से दोनों परिवारों पर संकट का पहाड़ टूट पड़ा। हर कोई यही चर्चा कर रहा रहा की भगवन इतना कठोर कैसे हो सकता है। दुल्हन के हाथों की अभी मेहंदी भी नहीं छुटी थी और सुहाग उजड़ गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned