scriptझुंझनूं दे रहा कोरोना को मात | jhunjhunu beating Corona | Patrika News
झुंझुनू

झुंझनूं दे रहा कोरोना को मात

जयपुर में भर्ती शहर के एक और कोरोना रोगी की रिपोर्ट रविवार को नेगेटिव आ गई। उसे देर शाम को जयपुर के सवाई मान ङ्क्षसह अस्पताल से कोरंटाइन वार्ड में भेज दिया गया।

झुंझुनूMar 29, 2020 / 09:55 pm

Rajesh

झुंझनूं दे रहा कोरोना को मात

झुंझनूं दे रहा कोरोना को मात


झुंझुनूं. जिलेवासी लगातार सतर्क व जागरूक होकर महामारी कोरोना को मात दे रहे हैं।
जिले में एक तरफ नए कोरोना पॉजिटिव रोगी मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ से राहत की खबर भी आ रही है। जयपुर में भर्ती शहर के एक और कोरोना रोगी की रिपोर्ट रविवार को नेगेटिव आ गई। उसे देर शाम को जयपुर के सवाई मान ङ्क्षसह अस्पताल से कोरंटाइन वार्ड में भेज दिया गया। यह युवक दुबई से 29 फरवरी को आया था। 25 मार्च को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद यह जयपुर में भर्ती था। अब इस युवक को जयपुर में प्रताप नगर में स्थित एक भवन में शिफ्ट कर दिया गया है। इसकी एक रिपोर्ट पुणे से आएगी, इसके बाद इसे घर भेजा जा सकता है। इससे पहले इटली से आई मां व बेटी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी। मां-बेटी को भी अभी जयपुर में ही कोरोंटाइन किया गया है।

कलक्टर और एसपी बोले अखबार वितरित करने वाले हॉकर को रोका नहीं जाए

झुंझुनूं. जिला कलक्टर यूडी खान ने अखबार वितरित करने वाले हॉकरों को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए हैं। कलक्टर खान ने एसपी जगदीशचंद्र शर्मा से चर्चा कर बताया कि केंद्र व राज्य सरकार की ओर से घोषित आवश्यक सेवाओं में मीडिया संस्थान भी शामिल हैं। इसलिए जिले में सुबह बाइक, साइकिल व अन्य संसाधनों से अखबार वितरण करने वाले हॉकर, वितरक को अखबार वितरण करने के लिए आने-जाने की अनुमति पुलिस प्रशासन की ओर से दी हुई है। ताकि वे अपना अखबार वितरण का कार्य सुचारू रूप से संपादित कर सकें। इस पर पुलिस अधीक्षक जगदीशचंद्र शर्मा ने कंट्रोल रूम के जरिए सभी थानाधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए हैं। साथ ही अखबार के कार्य में लगे अन्य वाहनों को भी नहीं रोकने के लिए कहा है।

पास बनवाना है तो चक्कर लगाने की जरूरत नहीं, डिजीटल बनेंगे
अलसीसर(झुंझुनूं) लोक डाउन के दौरान यदि किसी व्यक्ति को पास बनवाने की जरूरत है तो उसे सरकारी कार्यालर्यों में भीड़ करने की जरूरत नहीं है। वे डिजिटल पास बनवा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो