scriptGirlFriend के घर पहुंचा BoyFriend फिर Love Story का हुआ बेहद खौफनाक The End | Love Couple Committted Suicide in Dhulwa Village Buhana | Patrika News
झुंझुनू

GirlFriend के घर पहुंचा BoyFriend फिर Love Story का हुआ बेहद खौफनाक The End

LOVE STORY : घटना की जानकारी लगने पर दोनों को एम्बुलेंस से बुहाना के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकीय टीम ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

झुंझुनूJan 18, 2018 / 12:31 pm

vishwanath saini

buhana
बुहाना.

उपखंड के धूलवा गांव में एक लड़का एवं एक लड़की ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर मौत को गले लगा लिया। मामला प्रेम-प्रसंग से जोड़ कर देखा जा रहा है। घटना गुरुवार अलसुबह की बताई गई है। घटना की जानकारी लगने पर दोनों को एम्बुलेंस से बुहाना के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकीय टीम ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
हार्डकोर अपराधी अजय जैतपुरा ने FB पर दो दिन पहले ही बता दिया था कि कौन करेगा उसका MURDER ?

थाना प्रभारी विमल कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक लड़की गांव धूलवा और मृतक लड़का बुहाना के वार्ड तेरह निवासी श्रवण कुमार था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में दोनों में प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है।
बुहाना से श्रवण कुमार धूलवा लड़की के घर पहुंचा और दोनों ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। घटना के समय लड़की का पिता कुएं पर गया हुआ था। करीब साढ़े तीन बजे लड़का-लड़की को उल्टी करते देखकर पिता को कुएं से घर पर बुलाया गया।
अजय जैतपुरा के मर्डर का ये Live Video सोशल मीडिया में हुआ वायरल, देखने वालों की कांप रही रूह

suicide case buhana
 

दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए बुहाना से एम्बुलेंस मंगाकर उन्हें सरकारी अस्पताल लाया गया। अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवा दिए।
करीब 11 बजे दोनों के शवों का तीन सदस्य डॉक्टरों की टीम से पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने मृतक लड़की के पिता की रिपोर्ट पर मृग दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
लड़का-लड़की के जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू किया है। मृतक लड़की के पिता की रिपोर्ट पर मृग दर्ज की गई है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। अनुसंधान जारी है।
-विमल कुमार दीक्षित, थाना प्रभारी, बुहाना

Home / Jhunjhunu / GirlFriend के घर पहुंचा BoyFriend फिर Love Story का हुआ बेहद खौफनाक The End

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो