scriptमंत्री बनने के बाद राजेन्द्र गुढ़ा बोले, कैटरीना कैफ के गालों जैसी बनें सड़कें, देखें वीडियो | Minister rajendra gudha says make roads like katrina kaifs cheeks | Patrika News
झुंझुनू

मंत्री बनने के बाद राजेन्द्र गुढ़ा बोले, कैटरीना कैफ के गालों जैसी बनें सड़कें, देखें वीडियो

सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधकारियों से कहा कि उसके क्षेत्र की सड़कें बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए।

झुंझुनूNov 24, 2021 / 07:14 pm

Kamlesh Sharma

Minister rajendra gudha says make roads like katrina kaifs cheeks

सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधकारियों से कहा कि उसके क्षेत्र की सड़कें बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए।

पचलंगी(झुंझुनूं)। अपने बयानों को लेकर हमेशा में चर्चा में रहने वाले सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधकारियों से कहा कि उसके क्षेत्र की सड़कें बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए। गुढ़ा का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
जानकारी के अनुसार पौंख गांव में प्रशासन गांवों के संग शिविर लगा था। शिविर में राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा भी पहुंचे। वहां ग्रामीणों ने अवगत कराया कि सिंगनोर से खेतड़ी तथा चंवरा से ताल-मण्डावरा वाली सड़क का कार्य लम्बे समय से अधूरा पड़ा हुआ है। इस पर राज्य मंत्री गुढ़ा ने मौके पर ही उपस्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता एनके जोशी व उदयपुरवाटी के सहायक अभियंता हरीश यादव को राशि स्वीकृत करवाने के बाद भी सड़क निर्माण में देरी होने का कारण पूछा। साथ ही कहा कि अधूरी पड़ी सड़कों का शीघ्र ही निर्माण हो।
शिविर में राज्य मंत्री गुढ़ा ने चुटकी लेते हुए कहा कि सड़क निर्माण में देरी तो हुई, लेकिन अब सड़क ऐसे हो जैसे हेमा मालिनी के गाल। इस पर भीड़ ने कहा कि वह तो बूढ़ी है गई। इस पर राज्य मंत्री गुढ़ा ने कहा कि नई हीरोइन है कैफ, काफी क्या है। उसका नाम मैं नहीं जानता। इस पर लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम बताया। जिस पर राज्य मंत्री ने कहा कैटरीना कैफ के गाल जैसी सड़क बननी चाहिए। इस पर सार्वजनिक निर्माण के अधिकारियों ने कहा की वैसी ही सड़क बनेगी।

लग चुका जुर्माना
इस सड़क को बनाने का ठेका जयपुर की एसपीसी कंपनी के पास है। वर्ष 2018 के अगस्त माह में सड़क निर्माण का कार्य शुरू हुआ था। सड़का का कार्य पूर्ण होने की अवधी 18 महीने थी। लेकिन सड़क अभी नहीं बनी है। सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता हरीश यादव ने बताया कि समय पर कार्य नहीं होने पर निर्माण कंपनी पर जुर्माना भी लगाया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो