scriptशर्मनाक: किशोर गृह के सुरक्षा गार्ड ने बालक से किया कुकर्म, शिकायत के बाद हुआ मामला उजागर | Misdeeds With Boy By Security Guard : Misdeed With Teenage Boy | Patrika News
झुंझुनू

शर्मनाक: किशोर गृह के सुरक्षा गार्ड ने बालक से किया कुकर्म, शिकायत के बाद हुआ मामला उजागर

सदर थानाक्षेत्र के सीतसर गांव स्थित राजकीय संप्रेक्षण एवं किशोर गृह में एक बालक के साथ गार्ड द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है।

झुंझुनूApr 08, 2020 / 01:06 am

abdul bari

झुंझुनूं.
सदर थानाक्षेत्र के सीतसर गांव स्थित राजकीय संप्रेक्षण एवं किशोर गृह में एक बालक के साथ गार्ड द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। एसएचओ भंवरसिंह कुमावत ने बताया कि गृह के अधीक्षक अंकित कुमार ने रिपोर्ट दी कि पांच अप्रेल को गार्ड रघुनाथराय व अन्य की डयूटी थी। शाम चार बजे करीब व रात डेढ़ बजे के करीब सुरक्षागार्ड रघुनाथराय जाट निवासी बास नानग (झुंझुनूं) ने आवासरत एक बालक के साथ कुकर्म किया।
मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया

बालक ने इसकी शिकायत अधीक्षक व अन्य से की। इसके बाद उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। पुलिस ने बालक का मेडिकल करवाकर आरोपी सुरक्षा गार्ड रघुनाथराय को मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है।
दो साल से था कार्यरत

बालक से कुकर्म करने का आरोपी सुरक्षा गार्ड सीतसर में राजकीय संप्रेक्षण एवं किशोर गृह में दो साल से कार्यरत था और यहां पर प्लेसमेंट के जरिए लगा था। बाल संप्रेक्षण एवं किशोर गृह में दोनों जगह सीतसर व झुंझुनूं में आठ बच्चे हैं।

बालक की शिकायत पर खुला मामला


आरोपी गार्ड ने पांच अप्रेल को शाम चार बजे के करीब व रात को डेढ़ बजे के करीब बालक से साथ कुकर्म किया बताया। बालक ने सुबह इसकी शिकायत वहां मौजूद अन्य सुरक्षा गार्ड से की। सुरक्षा गार्डों ने इसकी जानकारी गृह अधीक्षक को फोन पर दी। इसके बाद सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया।
इनका कहना है…..


बालक की शिकायत पर गार्ड के खिलाफ सदर थाने में कुकर्म का मामला दर्ज कराया गया है।
अंकित कुमार, अधीक्षक, राजकीय संप्रेक्षण एवं किशोर गृह (सीतसर)

यह खबरें भी पढ़ें…

Home / Jhunjhunu / शर्मनाक: किशोर गृह के सुरक्षा गार्ड ने बालक से किया कुकर्म, शिकायत के बाद हुआ मामला उजागर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो