script राजस्थान के इस गांव में पैंथर ने किया हमला | Panther attacked woman in village Kharkhara | Patrika News

राजस्थान के इस गांव में पैंथर ने किया हमला

locationझुंझुनूPublished: Jan 31, 2024 12:35:43 pm

Submitted by:

Rajesh sharma

महिला का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ हर्ष सोभरी ने बताया कि महिला का प्राथमिक उपचार कर अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। महिला की हालत ठीक है।

राजस्थान के इस गांव में पैंथर ने किया हमला
राजस्थान के इस गांव में पैंथर ने किया हमला
Panther attacked woman in village Kharkhara

राजस्थान के नीमकाथाना जिले के गांव खरखड़ा में बकरी चरा रही एक महिला पर एक पैंथर ने हमला कर दिया । हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को परिजन राजकीय अजीत उप जिला अस्पतालवा खेतड़ी लेकर आए ।घायल महिला सुमन देवी (30 ) पत्नी विजय पाल के ससुर हनुमान ने बताया कि सुमन देवी व उसकी सास कमली देवी शिलाटी मंदिर के पास सायं काल लगभग पांच बजे बकरियां चरा रही थी। तभी अचानक झाड़ियों से निकल कर आये पैंथर ने हमला कर दिया । जिससे सुमन के दोनों हाथों व पैरो में पंजों से घाव हो गए । घायल सुमन को राजकीय अजीत जिला अस्पताल लेकर आए ।महिला का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ हर्ष सोभरी ने बताया कि महिला का प्राथमिक उपचार कर अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। महिला की हालत ठीक है। इस मौके पर उपस्थित ग्रामीण हनुमान प्रसाद, छोटूराम ,मोहर सिंह,शंकर लाल,सुनील व बुधराम ने रोष जाहिर करते हुए कहा कि वन विभाग ने जंगल में जंगली जानवर तो छोड़ दिए हैं। परंतु जंगल के चारदीवारी नाम मात्र की भी नहीं है । इससे जंगली जानवर आबादी क्षेत्र में आकर आए दिन मवेशियों का शिकार करते हैं। आज एक महिला पर भी हमला कर दिया है।
इनका कहना है-
मंगलवार शाम खरखड़ा में एक जंगली जानवर द्वारा महिला को घायल करने की सूचना मिली है। इस पर डीएफओ नीमकाथाना बीएल नेहरा के निर्देश पर विभाग की टीम को खरखड़ा भिजवाया गया है जो निगरानी करेगी कि हमला किस जानवर ने किया है।
-विजय कुमार फगेड़िया ,क्षेत्रीय वन अधिकारी, खेतड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो