scriptRajasthan Assembly Election 2023: निर्दलीय प्रत्याशी के दामाद पर हथियार से हमला, बूथ के बाहर मची अफरा-तफरी | Rajasthan Assembly Election 2023: Attack on son in law of independent candidate in Jhunjhunu | Patrika News

Rajasthan Assembly Election 2023: निर्दलीय प्रत्याशी के दामाद पर हथियार से हमला, बूथ के बाहर मची अफरा-तफरी

locationझुंझुनूPublished: Nov 26, 2023 02:47:17 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

Rajasthan Assembly Election 2023: वोटिंग के दौरान झुंझुनूं शहर में ईदगाह रोड पर जीनगर गेस्ट हाउस में बूथ नंबर 123 के बाहर कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हो गया। इसमें निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र भाम्बू के दामाद मन्नू धनखड़ के चोट आई।

attack_during_voting.jpg
वोटिंग के दौरान झुंझुनूं शहर में ईदगाह रोड पर जीनगर गेस्ट हाउस में बूथ नंबर 123 के बाहर कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हो गया। इसमें निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र भाम्बू के दामाद मन्नू धनखड़ के चोट आई। धनखड़ का आराेप है कि कांग्रेस की महिला पार्षद जुबैदा चौबदार के बेटे आजम भाटी और पोते ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत करवाया।
हमले में घायल हुए धनखड़ के अनुसार उनके कार्यकर्ताओं ने बूथ पर फर्जी वोटिंग होने की जानकारी दी। इस पर वह बूथ पर आया तो आजम भाटी, उसके बेटे ने एक कार्यकर्ता बाबर आजम पर हमला कर दिया। उसे बचाने गया तो मेरे कान पीछे के हिस्से पर धारदार हथियार से वार किया। धनखड़ ने पुलिस पर भी कांग्रेस प्रत्याशी से मिलीभगत का आरोप लगाया। घटना की जानकारी पर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र भांबू भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी हार से बौखला गए, इसलिए उनके समर्थक मारपीट पर उतर आए।
इनका कहना है
बार-बार बूथ के अंदर-बाहर आ रहे थे और मतदाताओं का परेशान कर रहे थे। टोका तो झगड़ा करने लगे। मैं खुद बूथ एजेंट था। ऐसे में किसी प्रकार का हथियार रखने का सवाल ही नहीं है। वोटिंग को रोकने का षड़यंत्र रचकर कांग्रेस प्रत्याशी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। मेरा बेटा वहां पर मौजूद ही नहीं था। सभी आरोप निराधार हैं।
- आजम भाटी, पार्षद पुत्र
यह भी पढ़ें

Rajasthan Chunav: वोटिंग के बाद सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े, इतनी सीटों पर फंसा पेंच, नेताओं की हार्टबीट बढ़ी

जीनगर गेस्ट हाउस के बाहर आपसी झगड़े की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया गया।
गिरधारीलाल शर्मा, एएसपी झुंझुनूं

ट्रेंडिंग वीडियो