scriptमहिलाओं और बच्चों को बंधक बनाकर लाखों की लूट, मुंह पर बांधा कपड़ा और लूट ले गए सबकुछ | Robbed in Jhunjhunu, women and children taken hostage | Patrika News
झुंझुनू

महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाकर लाखों की लूट, मुंह पर बांधा कपड़ा और लूट ले गए सबकुछ

झुझुनूं शहर में हमीरी रोड स्थित राईका कॉलोनी में गुरुवार देर रात आए लुटेरों ने लूट ( Robbed in Jhunjhunu ) की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने हथियार दिखाकर महिलाओं को बंधक बनाया और रुपए लूट कर ले गए…

झुंझुनूJun 12, 2020 / 11:11 am

dinesh

police_3.jpg

,,

झुझुनूं। झुझुनूं शहर में हमीरी रोड स्थित राईका कॉलोनी में गुरुवार देर रात आए लुटेरों ने लूट ( Robbed in Jhunjhunu) की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने हथियार दिखाकर महिलाओं को बंधक बनाया और रुपए लूट कर ले गए। यह लूट लाखों रुपए की बताई जा रही है। लुटेरों ने ऐसा घर चिहिंत किया जहां परिवार के पुरुष नहीं थे। घर में महिलाएं और बच्चे ही थे। लूट की वारदात को दो घंटे में अंजाम देने के बाद लुटेरे वहां से फरार हो गए।
छोटे बच्चों को भी नहीं छोड़ा, बंधक बना मुंह पर बांधा कपड़ा
आज सवेरे जब परिवार के लोग काफी समय तक घर के बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों के देखने पर लूट की वारदात का पता चला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को महिलाओं ने बताया कि देर रात तीन से चार लोग हथियार लेकर घर में घुसे थे। उन्होनें घर मे मौजूद चार महिलाओं और उनके छोटे बच्चों को बंधक बनाया। लूटेरों ने बच्चों को भी नहीं बक्शा। उनके मुंह पर कपडा बांधा और उसके बाद चाबियां छीनकर पूरे घर की अलमारियां और सेफ खाली कर दी। सोने और चांदी के जेवर लुटेरों के हाथ लगे। जाते—जाते लुटेरे घर से सभी मोबाइल फोन भी ले गए। लूटे गए जेवरों की कीमत तीस से चालीस लाख रुपए बताई जा रही है।
पुरुष काम से गए थे बाहर
महिलाओं ने पुलिस को बताया कि परिवार के पुरुष काम के सिलसिले में बाहर थे। उनको आज ही वापस लौटना था। लेकिन इससे पहले ही लुटेरे आ गये और लूट की वारदात कर गए। शहर के बीचों बीच लूट की इतनी बड़ी वारदता होने के कारण हडकंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी लुटेरों का सुराग नहीं लगा है।

Home / Jhunjhunu / महिलाओं और बच्चों को बंधक बनाकर लाखों की लूट, मुंह पर बांधा कपड़ा और लूट ले गए सबकुछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो