scriptवीणा व सितार पर प्रस्तुति ने बांधा समा | taalbelia musical festival in mandawa jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

वीणा व सितार पर प्रस्तुति ने बांधा समा

कस्बे में तालबेलिया म्यूजिकल फेस्टीवल का रविवार को समापन हुआ। होटल कासल परिसर में सुप्रतिक सैन का सितार वादन में दी गई मालकेश राग की प्रस्तुति ने श्रोताओं को वीर रस, गंभीर, भैरवी ठाठ के मिश्रण से रूबरू कराया।

झुंझुनूJan 30, 2017 / 03:53 pm

vishwanath saini

taalbelia musical festival in mandawa jhunjhunu

taalbelia musical festival in mandawa jhunjhunu

कस्बे में तालबेलिया म्यूजिकल फेस्टीवल का रविवार को समापन हुआ। होटल कासल परिसर में सुप्रतिक सैन का सितार वादन में दी गई मालकेश राग की प्रस्तुति ने श्रोताओं को वीर रस, गंभीर, भैरवी ठाठ के मिश्रण से रूबरू कराया। सैन ने कार्यक्रम की शुरूआत अलाप जोड़ और झाला में निबद्ध मालकेश राग से की।

अंत में किरवानी धुन की प्रस्तुति के साथ समापन हुआ। बाद में मंच पर आए शास्त्रीय संगीत की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके वीणा वादक पंडित विश्वमोहन भट् ने अनोखे अंदाज में वीणा के तारों से निकले संगीत पर ग्रैमी अवार्ड वाली रचना ए मीटिंग बाइ द रिवर एवं केसरिया बालम पधारों म्हारे देश सुरीली आवाज में सुनाया तो हर कोई उनकी आवाज का दिवाना हो गया।
इसके अलावा प्रेम जोसफ एंड बैंड कलाकारों ने पॉप म्युजिक पर मन मोह लिया। वहीं शनिवार रात में इंडियन ओशियन बैंड के कलाकारों व ग्रैगो ब्रोक्स एवं अर्जुन वागले ग्रुप ने अपनी प्रस्तुतियों से समा बांधा। कार्यक्रम आयोजक शिवा अर्जूनसिंह, अंगदसिंह व सिद्धार्थ चतुर्वेदी तथा जीएम वीरेंद्रसिंह राठौड़ व किशनसिंह ने लाकारों का स्वागत किया।

Home / Jhunjhunu / वीणा व सितार पर प्रस्तुति ने बांधा समा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो