scriptबीड़ में खड़े पेड़ पर जा चढ़ी कार | The car climbed onto a standing treeThe car climbed onto a standing tree in Beed | Patrika News
झुंझुनू

बीड़ में खड़े पेड़ पर जा चढ़ी कार

सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट शुरू होने से लेकर बगड़ तक झुंझुनूं-चिड़ावा-दिल्ली रोड हादसों का स्पॉट बनी हुई है। बीड़ में कई घुमाव होने की वजह से आमने-सामने आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं। बीड़ क्षेत्र में सड़क के दोनों तरफ फुटपाथ पर जगह कम होने के वजह से वाहन चालकों को दिक्कत होती है। यहां पर रोजाना औसतन एक हादसा हो रहा है। प्रशासन को यहां हादसे रोकने के लिए कारगर कदम उठाने होंगे।

झुंझुनूJun 09, 2024 / 01:07 pm

Jitendra

road accident
झुंझुनूं शहर में अग्रसेन सर्किल से आगे बगड़-चिड़ावा रोड पर शनिवार को एक कार सड़क पार कर रही बाइक से टकराकर सड़क किनारे खड़े पेड़ पर जा चढ़ी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं बाइक सवार के सिर में चोट आई है। उसका बीडीके अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बगड़ की तरफ से एक कार तेज गति से आ रही थी। उसी समय झुंझुनूं के वार्ड नंबर 51 निवासी पूरणमल पुत्र पोकरमल भी बाइक पर सड़क पार कर रहा था। वह सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट की तरफ से झुंझुनूं की तरफ आ रहा था। बाइक को घुमाते वक्त बगड़ की तरफ से आ रही कार के चालक ने बाइक सवार को बचाने के चक्कर में स्पीड में ही कार को ब्रेक लगा दिए। इससे कार असंतुलित होकर बाइक से टकराई और सड़क किनारे खड़े एक पेड़ पर चढ़ गई। कार चिड़ावा निवासी कर्मवीर चला रहा था। उसके हाथ में चोट आई है। बाइक सवार घायल हो गया।

हादसों का स्पॉट बना बीड़ क्षेत्र

शहर के अग्रसेन सर्किल से निकलते ही सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट शुरू होने से लेकर बगड़ तक झुंझुनूं-चिड़ावा-दिल्ली रोड हादसों का स्पॉट बनी हुई है। बीड़ में कई घुमाव होने की वजह से आमने-सामने आने वाले वाहन दिखाई नहीं देते हैं। बीड़ क्षेत्र में सड़क के दोनों तरफ फुटपाथ पर जगह कम होने के वजह से वाहन चालकों को दिक्कत होती है। यहां पर रोजाना औसतन एक हादसा हो रहा है। प्रशासन को यहां हादसे रोकने के लिए कारगर कदम उठाने होंगे।

Hindi News/ Jhunjhunu / बीड़ में खड़े पेड़ पर जा चढ़ी कार

ट्रेंडिंग वीडियो