scriptजयपुर के एसएमएस अस्पताल में होगा महिला का इलाज | The woman will be treated at Jaipur's SMS hospital | Patrika News
झुंझुनू

जयपुर के एसएमएस अस्पताल में होगा महिला का इलाज

अंग प्रत्यारोपण के लिए फर्जी एनओसी जारी करने की गूंज के बीच झुंझुनूं के धनकड़ अस्पताल में खराब किडनी की बजाय सही किडनी निकाले जाने के मामले को सवाईमानसिंह मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के चिकित्सकों ने भी रफा-दफा करने की कोशिश की।

झुंझुनूMay 31, 2024 / 01:21 am

Jitendra

Kidney racket

पीडि़ता ईद बानो को बीडीके अस्पताल से जयपुर एसएमएस के लिए रेफर करते हुए।

शहर के धनखड़ अस्पताल में किडनी का गलत ऑपरेशन से पीडि़त महिला नूआं गांव निवासी ईद बानो का अब जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज होगा। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव शुभ्रा सिंह के निर्देश पर महिला को झुंझुनूं से जयपुर भेज दिया गया है। वहीं मामले में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के दो चिकित्सकों व नर्सिंग अधिकारी को नोटिस जारी किया गया है। पीडि़त महिला को बुधवार शाम बीकानेर से झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल लाया गया था। जानकारी मिलने पर गुरुवार को जिले के प्रभारी सचिव डॉ. समित शर्मा, जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल, खाद्य सुरक्षा व औषधि नियंत्रण विभाग के जॉइंट कमिश्नर डॉ. एसएन धौलपुरिया, सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी बीडीके अस्पताल पहुंचे और महिला के स्वास्थ्य की जानकारी ली। मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के अनुसार महिला को लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस से सवाई मानसिंह अस्पताल के लिए भेज दिया गया। झुंझुनूं से चिकित्सा अधिकारी डॉ. योगेश जाखड़, नर्सिंग अधिकारी शहनवाज कुरैशी, मण्डावा तहसीलदार एवं गिरदावर को भी रोगी के साथ भेजा गया।

पीबीएम के दो चिकित्सकों व नर्सिंग अधिकारियों को नोटिस

उपचार में कतराने एवं रोगी को असंवेदनशील तरीके से डिस्चार्ज कर देने पर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के मेडिसिन यूनिट हैड डॉ. बाल किशन गुप्ता, नेफ्रोलॉजी विभाग के आचार्य डॉ. जितेन्द्र फलोदिया एवं नर्सिंग प्रभारी रमजान तंवर को अतिरिक्त मुख्य सचिव शुभ्रा सिंह के निर्देश पर सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Hindi News/ Jhunjhunu / जयपुर के एसएमएस अस्पताल में होगा महिला का इलाज

ट्रेंडिंग वीडियो