scriptअवैध हथियार के बल पर 12 लोगों ने अपहरण कर की लूट | 12 people kidnapped and looted on illegal weapon | Patrika News
जींद

अवैध हथियार के बल पर 12 लोगों ने अपहरण कर की लूट

दो गाडि़यों में सवार होकर आए

जींदMar 19, 2020 / 05:23 pm

Chandra Prakash sain

दिन दहाड़े अपहरण का प्रयास, ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को दबोचा

दिन दहाड़े अपहरण का प्रयास, ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को दबोचा

फिरोजपुर झिरका. नगीना थाना अंर्तगत खुशपुरी गांव के पास दो गाडि़यों में अवैध हथियार से लैस होकर आए 12 लोगों द्वारा एक व्यक्ति का अपहरण कर उससे लूटपाट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मारपीट करने, अपहरण करने, लूटपाट करने, जान से मारने की धमकी देने तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगीना थाना अंर्तगत गांव दानीबास उमरा के जाकिर हुसैन ने नगीना पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि 17 मार्च की शाम आठ बजे वह अपनी बे्रजा गाड़ी में निजी काम से खुसपुरी गांव जा रहा था। आरोप है कि खुशपुरी गांव से थोड़ा पहले ही दो गाडि़यों में अवैध हथियारों से लैस 12 लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसका अपहरण कर एक कमरे में बंद कर दिया। जाकिर हुसैन का आरोप है कि अपहरणकर्ताओं ने उसकी जेब में रखे 1800 रुपए तथा मोबाइल भी लूट लिया साथ ही धमकी दी कि यदि पुलिस में शिकायत दी तो वे उसे जान से मार देंगें। जाकिर की शिकायत पर पुलिस ने मुब्बा उर्फ मुबारिक, इरफान, आकिब, यासिर, अलीशेर, रुजदार, वसीम निवासियान उमरा, थाना नगीना, ताहिर, हारुन, इमरान, शौकीन निवासियान प्रतापबास उमरा तथा साहून निवासी दुरैंची थाना हथीन के खिलाफ के अवैध हथियार के बल पर अपहरण कर लूटपाट करने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।
हरियाणा की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें…

Home / Jind / अवैध हथियार के बल पर 12 लोगों ने अपहरण कर की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो