scriptइन वृद्धों को आश्रम में भी नसीब नहीं हुआ चैन, 21 वृद्ध कोरोना संक्रमित | These elders did not get any rest in ashram, 21 old corona infected | Patrika News
जींद

इन वृद्धों को आश्रम में भी नसीब नहीं हुआ चैन, 21 वृद्ध कोरोना संक्रमित

(Haryana News ) कुछ अपनों से ठुकरा कर (Old age home ) कुछ वक्त की मार से बिसरा कर जिंदगी पहले ही दुश्वार थी, ऊपर से कोरोना का कहर (Hail of corona) टूट पड़ा। इन बुजुर्गों को सुकून (No Where peace ) कहीं नहीं मिल सका। जींद जिले में एक आश्रम (21 old age get infected ) में जीवन के बचे हुए दिनों को जैसे-तैसे गुजार रहे वृद्धाआश्रम में कोरोना की विपदा आ पड़ी। इनमें इस वृद्धाश्रम में रहने वाले 21 वृद्ध कोरोना की चपेट में आ गए।

जींदSep 08, 2020 / 02:15 pm

Yogendra Yogi

इन वृद्धों को आश्रम में भी नसीब नहीं हुआ चैन, 21 वृद्ध कोरोना संक्रमित

इन वृद्धों को आश्रम में भी नसीब नहीं हुआ चैन, 21 वृद्ध कोरोना संक्रमित

जींद(हरियाणा): (Haryana News ) कुछ अपनों से ठुकरा कर (Old age home ) कुछ वक्त की मार से बिसरा कर जिंदगी पहले ही दुश्वार थी, ऊपर से कोरोना का कहर (Hail of corona) टूट पड़ा। इन बुजुर्गों को सुकून (No Where peace ) कहीं नहीं मिल सका। कोरोना को लेकर वैसे ही बहुत भ्रान्तियां फैली हुई, ऐसे में इन कोरोना पीडि़त इन बुजुर्गों की मानसिक और शारीरिक हालत का सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है। जींद जिले में एक आश्रम (21 old age get infected ) में जीवन के बचे हुए दिनों को जैसे-तैसे गुजार रहे वृद्धाआश्रम में कोरोना की विपदा आ पड़ी। इनमें इस वृद्धाश्रम में रहने वाले 21 वृद्ध कोरोना की चपेट में आ गए। इसके साथ ही जिले में कोरोना का भीषण विस्फोट हुआ है। जिले में इन वृद्धों सहित ५५ नए कोरोना के मामले सामने आए हैं।

बुजुर्गों का उपचार शुरु
आश्रम में रहने वाले इन बुजुर्गों का उपचार शुरु किय गया है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 959 तक पहुंच गई है, जबकि 12 लोगों की मौत हो चुकी है। 405 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। इस समय जिले में 542 लोग एक्टिव केस हैं । जिले में इसके साथ ही रिकवरी रेट 42.23 प्रतिशत तक लुढक गया है। वहीं जिले में मौत का प्रतिशत 1.25 है , जबकि संक्रमित लोगों का प्रतिशत 56.51 प्रतिशत है।

कोरोना से जूझ रहा हरियाणा
हरियाणा कोरोना से बुरी तरह जूझ रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगतार बढ़ती जा रही है। पहली बार प्रदेश में चौबीस घंटों में नए मरीजों की संख्या दो हजार से पार हुई और मरने वालों का आंकड़ा बीस पार हुआ। 2289 नए कोरोना केस सामने आए. तो वहीं 22 मरीजों को संक्रमण ने काल का ग्रास बना लिया। पंचकूला में तीन, गुरुग्राम, अंबाला, करनाल, हिसार, यमुनानगर में दो-दो, रोहतक, भिवानी, सिरसा, फतेहाबाद व कैथल में एक-एक मरीज की जान इस महामारी की वजह से गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो