scriptA car kills a young man who was trying to escape an attack | मारपीट से बचने के लिए भाग रहे युवक की कार ने जान ली | Patrika News

मारपीट से बचने के लिए भाग रहे युवक की कार ने जान ली

locationजोधपुरPublished: Dec 24, 2023 12:35:03 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

- सड़क क्रॉस करने के दौरान कार ने चपेट में लिया

मारपीट से बचने के लिए भाग रहे युवक की कार ने जान ली
मारपीट से बचने के लिए भाग रहे युवक की कार ने जान ली
जोधपुर।
मिल्कमैन कॉलोनी में किराणा दुकान पर झगड़े के बाद मारपीट से बचने के लिए भाग रहे एक युवक को पाल रोड पर मैरिज गार्डन के सामने कार ने चपेट में ले लिया और इलाज के दौरान मथुरादास माथुर अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मारपीट करने वाले अज्ञात युवकों के खिलाफ शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज है।
पुलिस के अनुसार पाल गांव में भीलों की ढाणी घड़वा नाडा क्षेत्र निवासी घनश्याम पुत्र हस्तीमल और उसका भाई सचिन गत 19 दिसम्बर को सामान लेने के लिए मिल्कमैन कॉलोनी में किराणा की एक दुकान गए थे, जहां कुछ युवकों ने से दोनों भाइयों का विवाद हो गया। युवक इन दोनों भाइयों से झगड़ा करने लगे। मारपीट से बचने के लिए दोनों भाई अलग-अलग दिशा में भागने लगे। इस बीच, सचिन पाल रोड पर मैरिज गार्डन के सामने सड़क क्रॉस करने लगा। तब अचानक एक कार ने उसे चपेट में ले लिया। जिससे सचिन गंभीर घायल हो गया। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सचिन पुत्र हस्तीमल ओढ़ की मौत हो गई। पिता ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई। कार चालक का पता नहीं लग पाया।उधर, किराणा दुकान पर मारपीट करने वाले अज्ञात युवकों के खिलाफ भाई घनश्याम ने शास्त्रीनगर थाने में एफआइआर दर्ज करवाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो