scriptAir Force Sergeant's wife dies under suspicious circumstances | एयरफोर्स के सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत | Patrika News

एयरफोर्स के सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

locationजोधपुरPublished: Dec 30, 2023 10:57:53 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

- सरकारी क्वार्टर में फंदे पर लटका मिला शव
- सार्जेंट का आरोप, पार्क में घूमने के दौरान शराब पीने की बात पर झगड़े के बाद आत्महत्या की, लेकिन पुलिस को संदेह

एयरफोर्स के सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत
एयरफोर्स के सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत
जोधपुर।
एयरपोर्ट थानान्तर्गत एयरफोर्स क्षेत्र के साहू एनक्लेव स्थित सरकारी क्वार्टर में वायुसेना के सार्जेन्ट की पत्नी की शनिवार शाम संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव फंदे पर लटका मिला। सार्जेन्ट ने पार्क में घूमने के दौरान शराब पीने की बात पर झगड़े के बाद पत्नी के आत्महत्या करने की जानकारी दी है, लेकिन हालात व जांच के बाद पुलिस को मौत पर संदेह है।
थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि मूलत: कनार्टक में चामरा नगर जिले के बेलबाड़ी निवासी चित्रा (23) पत्नी नागेन्द्र सेठी की संदिग्ध हालात में मौत हुई। शाम 5.30 बजे उसके सरकारी क्वार्टर में फंदे पर लटकी होने की सूचना मिली थी। वायुसेना अधिकारियों की सूचना पुलिस मौके घटनास्थल पहुंची। एफएसएल से जांच के बाद रात को शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया, जहां मृतका के पीहर पक्ष के पहुंचने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस आत्महत्या के साथ-साथ अन्य पहलूओं से भी जांच कर रही है।
पांच दिन पहले ही गांव से लौटे थे
पुलिस का कहना है कि मृतका की शादी 25 मार्च 2021 को हुई थी। उसे एक साल की पुत्री है। पति वायुसेना जोधपुर में सार्जेन्ट है। पुत्री व पति के साथ मृतका साहू एनक्लेव में रहती थी। बीते दिनों अवकाश पर तीनों गांव गए थे, जहां से गत 25 दिसम्बर को ही तीनों जोधपुर लौटे थे।
सार्जेंट ने पत्नी के फांसी लगाने की दी सूचना
सार्जेंट का कहना है कि शराब पीने की बात पर दोनों के बीच गांव में विवाद हुआ था। अपराह्न में पति-पत्नी पैदल घूमने के लिए क्षेत्र के पार्क में गए तो वहां भी इसी बात पर झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों क्वार्टर लौट आए थे, जहां पत्नी ने फंदा लगा लिया। शाम 4.30 बजे सार्जेंट ने अपने अधिकारियों को पत्नी के फांसी लगाने की सूचना दी थी। एक घंटे बाद पुलिस को सूचित किया गया था। प्रथम दृष्टया जांच के बाद पुलिस को महिला की मौत आत्महत्या की बजाय संदेहास्पद लग रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो