scriptआयुर्वेद विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 21 जुलाई से शुरू | Ayurveda university exam begins from 21 July | Patrika News
जोधपुर

आयुर्वेद विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 21 जुलाई से शुरू

jodhpur news
– स्नातक, डिप्लोमा व स्नातकोत्तर की सभी पूरक परीक्षाएं 11 अगस्त से

जोधपुरJun 04, 2020 / 02:54 pm

Gajendrasingh Dahiya

आयुर्वेद विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 21 जुलाई से शुरू

आयुर्वेद विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 21 जुलाई से शुरू


जोधपुर. डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन राजस्थान आयुर्वेद विश्वविद्यालय से संबद्ध प्रदेश के आयुर्वेद, होम्योपैथी, यूनानी और योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा महाविद्यालयों में स्नातक पाठ्यक्रमों की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं 21 जुलाई से शुरू होगी। परीक्षा के आवेदन पत्र और समय सारणी शीघ्र ही जारी की जाएगी।
कुल सचिव अरुण कुमार पुरोहित ने बताया कि आयुष स्नातक पाठ्यक्रमों के प्रथम वर्ष, द्वितीय वर्ष, तृतीय वर्ष की पूरक परीक्षाएं, बीएससी (आयुर्वेद नर्सिंग), डिप्लोमा इन आयुष नर्सिंग, फार्मेसी 1 वर्षीय प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम और स्नातकोत्तर आयुर्वेद एवं होम्योपैथी पाठ्यक्रमों की सभी पूरक परीक्षाएं 11 अगस्त से शुरू होगी।
कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए परीक्षा केंद्रों में सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सैनिटाइजर सहित समस्त दिशा निर्देशों की पालना की जाएगी। परीक्षा के आवेदन पत्र और समय सारणी शीघ्र ही जारी की जाएगी। परीक्षा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट समय-समय पर अपडेट की जा रही है। गौरतलब है कि आयुर्वेद विवि की परीक्षाएं भी कोरोना के कारण प्रभावित हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो