scriptभीलवाड़ा में दो पक्षों में पथराव, पुलिस ने लाठियां भांज खदेड़ा, लुहारिया गांव में बाजार बंद कराए | Bhilwara: Dispute between two parties over molestation of a girl | Patrika News
जोधपुर

भीलवाड़ा में दो पक्षों में पथराव, पुलिस ने लाठियां भांज खदेड़ा, लुहारिया गांव में बाजार बंद कराए

मांडल थाना क्षेत्र के लुहारिया गांव में चार दिन पूर्व स्कूली छात्रा को बोतल में पेशाब मिलाकर पिलाने से सोमवार को विवाद खड़ा हो गया।

जोधपुरJul 31, 2023 / 02:23 pm

Rakesh Mishra

bhilwara_lathi_charge.jpg

मांडल. (भीलवाड़ा)। मांडल थाना क्षेत्र के लुहारिया गांव में चार दिन पूर्व स्कूली छात्रा को बोतल में पेशाब मिलाकर पिलाने से सोमवार को विवाद खड़ा हो गया। विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। इससे लुहारिया में माहौल गरमाया गया। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। इस दौरान पुलिस की एक जीप के कांच भी टूट गए। माहौल पर काबू पाने के लिए पुलिस व प्रशासन के आला अ धिकारी मौके पर पहुंचे। घटना को देखते हुए सुबह से बाजार बंद रहे। बड़ी संख्या में जाप्ता वहां तैनात रहा। इस बीच पीडि़त छात्रा के पिता ने कुछ छात्रों के खिलाफ मांडल थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार लुहारिया में सरकारी विद्यालय में शुक्रवार को मध्यांतर हुआ। आरोप है कि एक कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा माध्यांतर में कक्षाकक्ष से बाहर गई। इस दौरान उसी कक्षा में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने छात्रा के बैग से बोतल निकाल कर उसमें पेशाब किया। वहीं स्लीप पर आप त्तिजनक शब्द लिखकर बैग में रख दिया। छात्रा वापस लौटी और बोतल से पानी पीया तो छात्र हंसने लगे। अन्य विद्या र्थी भी माखौल उड़़ाने लगे। बोतल में पेशाब मिलाने का पता चलने पर पीडि़त छात्रा ने स्कूल प्रशासन ने शिकायत की। शिकायत को प्रबंधन ने गंभीरता से नहीं लिया। छात्रा ने घर जाकर घटनाक्रम के बारे में परिजनों को बताया।

दो दिन की छुटटी, स्कूल खुला तो बढ़ा विवाद-
इस बीच शनिवार-रविवार को अवकाश हो गया। सोमवार को स्कूल खुला तो ग्रामीण शिकायत लेकर विद्यालय गए। इस बीच लुहारिया के शिव चौराहे पर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। माहौल गरमाने पर अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) राजेश गोयल, सहाड़ा एएसपी घनश्याम शर्मा, शाहपुरा एएसपी किशोरीलाल की अगुवाई में आसपास के थानों के अलावा पुलिस लाइन से जाप्ता वहां पहुंचा। पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को वहां से खदेड़ा। पथराव में पुलिस की एक जीप के कांच टूट गए। घटना को देखते हुए सुबह से ही लुहारिया के बाजार नहीं खुले।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mwcmu

Hindi News/ Jodhpur / भीलवाड़ा में दो पक्षों में पथराव, पुलिस ने लाठियां भांज खदेड़ा, लुहारिया गांव में बाजार बंद कराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो