scriptबाजारों में उमड़ी खरीदारों की भीड़, आज शाम तक पुष्य नक्षत्र के योग में होगी जमकर खरीदारी | boom in market of jodhpur during pushya nakshatra diwali 2019 | Patrika News
जोधपुर

बाजारों में उमड़ी खरीदारों की भीड़, आज शाम तक पुष्य नक्षत्र के योग में होगी जमकर खरीदारी

धनतेरस के पूर्व सोम पुष्य के संयोग से सोमवार को सूर्यनगरी के सभी प्रमुख बाजारों में मिनी धनत्रयोदशी सा माहौल नजर आया। मंगलवार को भौम पुष्य के चलते सोने-चांदी के आभूषण, फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, ड्राइफू्रट, दीपावली को देने के लिए उपहार, वस्त्रादि की जमकर बिक्री की उम्मीद है।

जोधपुरOct 22, 2019 / 02:34 pm

Harshwardhan bhati

boom in market of jodhpur during pushya nakshatra diwali 2019

बाजारों में उमड़ी खरीदारों की भीड़, आज शाम तक पुष्य नक्षत्र के योग में होगी जमकर खरीदारी

जोधपुर. धनतेरस के पूर्व सोम पुष्य के संयोग से सोमवार को सूर्यनगरी के सभी प्रमुख बाजारों में मिनी धनत्रयोदशी सा माहौल नजर आया। मंगलवार को भौम पुष्य के चलते सोने-चांदी के आभूषण, फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, ड्राइफू्रट, दीपावली को देने के लिए उपहार, वस्त्रादि की जमकर बिक्री की उम्मीद है। पुष्यनक्षत्र के साथ सर्वार्थ सिद्ध योग, पुनर्वसु नक्षत्र होने से बाजारों में हुई जमकर खरीदारी से व्यापारियों के चेहरे खिले नजर आए। नक्षत्रों के राजा पुष्य नक्षत्र का योग मंगलवार शाम 4.38 बजे तक रहेगा।
पुष्य नक्षत्र में घर-घर जगमगा रहे हैं खुशियों के दीप, जमकर की जा रही है शॉपिंग

आज खरीदारी करना उत्तम
सूर्यनगरी के प्रमुख ज्योतिषियों के अनुसार भौमपुष्य मंगलवार को सुबह 9.54 बजे से सुबह 11 बजे तक चंचल चौघडि़ए और सुबह 11 बजे से दोपहर 2.09 बजे तक लाभ अमृत वेला में सभी तरह की वस्तुओं की खरीदारी उत्तम मानी गई है। शाम 3.46 से 4.38 बजे तक शुभ वेला में बहुमूल्य व कीमती धातुओं, इलेक्ट्रानिक उत्पाद, वस्त्र, वाहन व गृहउपयोगी सभी तरह की वस्तुएं खरीदी जा सकती हैं।
Video: होम डेकोर की है टेंशन तो हो जाइए अटेंशन

नक्षत्रों का राजा है पुष्य
शास्त्रों में कहा गया है कि सर्वबाधा हरेत पुष्य अर्थात पुष्य नक्षत्र नक्षत्रों का राजा है। पुष्य नक्षत्र में की गई खरीदारी उत्तम, फलवद्र्धक व दीर्घकाल तक उपयोगी मानी गई है। नक्षत्रों के राजा पुष्य नक्षत्र सोमवार शाम को शुरू हुआ जो मंगलवार शाम को पूर्ण होगा। पुष्य नक्षत्र में शुभ व महत्वपूर्ण कार्य के लिए नवीन व्यापारिक वस्तुओं, बहुमूल्य व कीमती धातुओं, इलेक्ट्रानिक उत्पाद, बहीखाता, वाहन, फर्नीचर, वस्त्र आदि वस्तुओं को खरीदना उपयुक्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो