scriptCheating in constable recruitment exam: Main accused Raju Manju caught | कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल : मुख्य आरोपी राजू मांजू को पकड़ा | Patrika News

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल : मुख्य आरोपी राजू मांजू को पकड़ा

locationजोधपुरPublished: Feb 01, 2024 08:35:35 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

- आठ लाख रुपए में फर्जी अभ्यर्थी बिठाना का सौदा, 40 हजार मिले थे आरोपी को, दस साल से था फरार

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल : मुख्य आरोपी राजू मांजू को पकड़ा
कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल : मुख्य आरोपी राजू मांजू को पकड़ा
जोधपुर।
मण्डोर थाना पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 में मॉडल प्रश्न पत्र से नकल और फर्जी अभ्यर्थी बिठाने के मामले में फरार दस हजार रुपए के इनामी मास्टर माइण्ड को गिरफ्तार किया। आरोपी ने ई-मित्र संचालक से फर्जी प्रश्न पत्र हासिल करने और आठ लाख रुपए में फर्जी अभ्यर्थी बिठाने का सौदा करना कबूल किया है।
थानाधिकारी विक्रमसिंह चारण ने बताया कि कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 में फर्जी प्रश्न पत्र से नकल और फर्जी अभ्यर्थी बिठाने का मामला पकड़ा गया था। एफआइआर दर्ज करने के साथ ही अशोक बिश्नोई और सवाई सिंह को गिरफ्तार किया गया था। इनसे पूछताछ में राजू उर्फ राजाराम मांजू की मुख्य भूमिका सामने आई थी, लेकिन वह फरार हो गया था। तलाश के बावजूद उसका कोई पता नहीं लग पाया था। उस पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। इस बीच, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने फलोदी जिले में तलाश शुरू की और जाम्बा थानान्तर्गत जाम्बा की ढाणी निवासी राजू उर्फ राजाराम मांजू 33 पुत्र जगदीशराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो