scriptजोधपुर दौरे के बाद मुख्यमंत्री ने 1.14 करोड़ के 15 विकास कार्यों की घोषणा | Chief Minister announces 15 development works worth 1.14 crore after v | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर दौरे के बाद मुख्यमंत्री ने 1.14 करोड़ के 15 विकास कार्यों की घोषणा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिले में 15 विकास कार्यों के लिए विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कोष से 1 करोड़ 14 लाख रूपए की राशि स्वीकृत करने की अनुशंसा की है।

जोधपुरJan 22, 2020 / 10:30 pm

Ranveer

जोधपुर दौरे के बाद मुख्यमंत्री ने 1.14 करोड़ के 15 विकास कार्यों की घोषणा

जोधपुर दौरे के बाद मुख्यमंत्री ने 1.14 करोड़ के 15 विकास कार्यों की घोषणा

जोधपुर.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिले में 15 विकास कार्यों के लिए विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कोष से 1 करोड़ 14 लाख रूपए की राशि स्वीकृत करने की अनुशंसा की है। इनमें 6 कार्य पीएचइडी, 5 नगर निगम व 7 पीडब्ल्यूडी व एक-एक जेडीए व प्रबंध समिति द्वारा किए जाएंगे।
कार्यवाहक जिला कलक्टर सुरेश कुमार ओला ने बताया कि पीएचइडी के लिए महामंदिर खटीको का बास में मानसागर की गली में नई पाइप लाइन का कार्य 9 लाख रुपए, भदवासिया आरओबी रोडवेज बस डिपो के पास जल कनेक्शन के लिए 4.50 लाख की अतिरिक्त राशि, कागा श्मशान ढाल में हैण्डपंप पर पावर पम्प मय वाटर टैंक लगवाने के 1.15 लाख, कागा क्ष़ेत्र में पानी की नई पाइप लाइन एवं हैण्डपम्प पर कम्प्रेशर मय वाटर टैंक के1.25 लाख, कागा कॉलोनी के वाल्मीकि श्मशान भूमि पर लगे ट्यूबवेल में सबमर्शिबल लगाने के लिए 1 लाख, सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र में पहले से स्थापित 21 हैण्डपम्प पर मोटर पम्प लगवाने के लिए 18.90 लाख रुपए। इसी प्रकार नगर निगम में रामप्रसाद बिस्मिल व्यायाम शाखा में रिंग निर्माण के लिए 4 लाख, हुडको क्वार्टर रोड, अशोक कॉलोनी में गाडिया लोहार समाज के लिए सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 20 लाख, मगरा पंूजला अन्नासागर स्थित पूंजला नाडी के पास सार्वजनिक शौचालय बनवाने के लिए 5 लाख, माता का थान के हस्तीमल नगर, श्रीरामनगर, दौलासागर बेरा आदि क्षेत्रों में सीवरेज लाइन के लिए 5 लाख, गोपी बेरा, मण्डोर में सार्वजनिक स्नानागर निर्माण के लिए 10 लाख के कार्यो की अनुशंसा की हैं। इधर सार्वजनिक निर्माण विभाग में गणेशपुरा में निर्मित स्नानागर की चार दिवारी के निर्माण के लिए 10 लाख, सामुदायिक भवन राजीव गांधी कॉलोनी भाटी चौराहा के जीर्णोद्धार का कार्य 5.50 लाख, जेडीए में जाटाबास शिवमंदिर गली से सडक़ व सीवरेज बनवाने के लिए 14 लाख, राजकीय अन्ध विद्यालय आंगणवा में सीसीटीवी कैमरे व कूलर लगवाने के लिए 5.50 लाख रुपए के कार्यों की अनुशंसा की है।

Home / Jodhpur / जोधपुर दौरे के बाद मुख्यमंत्री ने 1.14 करोड़ के 15 विकास कार्यों की घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो