scriptChief Minister Bhajanlal Sharma will come to Jodhpur on 3rd February | मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 3 फरवरी को आएंगे जोधपुर, ये रहेगा पूरा शेड्यूल | Patrika News

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 3 फरवरी को आएंगे जोधपुर, ये रहेगा पूरा शेड्यूल

locationजोधपुरPublished: Feb 02, 2024 02:50:19 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 3 फरवरी, शनिवार को जोधपुर आएंगे और अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। निर्धारित कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री शर्मा शनिवार सुबह 10.15 बजे विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

bhajanlal_sharma_1.jpg
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 3 फरवरी, शनिवार को जोधपुर आएंगे और अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। निर्धारित कार्यक्रम अनुसार मुख्यमंत्री शर्मा शनिवार सुबह 10.15 बजे विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री शनिवार प्रातः 10.30 बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान जोधपुर के चौथे दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे। इसी समारोह में वे वीसी के माध्यम से विभिन्न कार्यों का लोकार्पण/शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दोपहर 2.10 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में संभागस्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 3.10 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे और 4.15 बजे विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।
इससे पहले आज शिक्षामंत्री मदन दिलावर जोधपुर के दौरे पर थे। शिक्षामंत्री ने आगामी 15 फरवरी को सूर्य सप्तमी पर राज्य सरकार के निर्देशानुसार सूर्य नमस्कार कार्यक्रम के आयोजन को सफलता के साथ ऐतिहासिक यादगार बनाने का आह्वान करते हुए कहा है कि इस प्रकार का प्रयास करें कि सूर्य नगरी इस कार्यक्रम में प्रदेश में कीर्तिमान स्थापित करे। शिक्षा मंत्री ने शुक्रवार को जोधपुर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में सूर्य नमस्कार कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में यह निर्देश दिए और अधिकारियों से कहा कि इस कार्यक्रम में पूरी-पूरी सहभागिता निभाते हुए बड़े स्तर पर आयोजित करने का रिकार्ड कायम करें।
यह भी पढ़ें

आखिरकार राजस्थान में कब होंगे शिक्षकों के तबादले, शिक्षामंत्री मदन दिलावर ने कह दी ऐसी बड़ी बात

दिलावर ने कहा कि सूर्य नमस्कार के इस आयोजन को शिक्षा विभाग तक ही सीमित नहीं रखकर सभी विभाग अपना कार्यक्रम बनाएं और हर विभाग, हर आम और खास व्यक्ति इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें ।
उन्होंने कहा कि सूर्य सप्तमी के दिन होने वाले सामूहिक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम की सभी संभव तैयारियां सुनिश्चित की जाएं। इसके साथ ही सूर्य नमस्कार को अपनी जीवनशैली का अंग बनाएं।

ट्रेंडिंग वीडियो