script पूर्व सरपंच व चालक पर फायरिंग, डरा-धमकाकर रुपए मांगे | Firing on former sarpanch and driver, threatened and demanded money | Patrika News

पूर्व सरपंच व चालक पर फायरिंग, डरा-धमकाकर रुपए मांगे

locationजोधपुरPublished: Feb 04, 2024 12:22:06 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

- कार में घर जाने के दौरान हमला, विरोध करने और ग्रामीणों को आता देख बाइक व चाकू छोड़कर भागे दो युवक

पूर्व सरपंच व चालक पर फायरिंग, डरा-धमकाकर रुपए मांगे
पूर्व सरपंच व चालक पर फायरिंग, डरा-धमकाकर रुपए मांगे
जोधपुर।
मथानिया थानान्तर्गत नेवरा रोड के पास मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों ने गोली चलाकर एक कार रोकी और फिर रुपए न देने पर पूर्व सरपंच व कार चालक पर फायरिंग की। चाकू से डरा धमकाकर रुपए मांगे। विरोध करने व कुछ वाहनों को आते देख हमलावर बाइक व चाकू वहीं छोड़कर भाग गए। एक नामजद व्यक्ति सहित दो के खिलाफ मथानिया थाने में मामला दर्ज कराया गया।
पुलिस के अनुसार नेवरा रोड निवासी पूर्व सरपंच नवलाराम पुत्र गोरखराम जाट अपनी कार में परिचित राजूराम व भागीरथ के साथ रात को घर जा रहा था। चालक अचलाराम कार चला रहा था। एक फैक्ट्री से दो मीटर पहले पहुंचे तो अचानक गोली चलने से धमाके की आवाज सुनाई दी। चालक ने कार रोकी तो मोटरसाइकिल सवार दो युवक वहां आए। चालक के पास पहुंचकर दोनों युवक छीना-झपट्टी करने लग गए। तभी एक युवक ने बंदूक से एक और फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली कार के ऊपर से निकल गई और कोई हताहत नहीं हुआ।
यह देख कार में सवार दोनों साथी मौके से भाग गए। हमलावर ने चालक पर बंदूक तान दी और शराब पीने के लिए रुपए मांगे। हमलावर ने एक फायर और किया, लेकिन वो कार के ऊपर लगा। पूर्व सरपंच नवलाराम व चालक ने हमलावरों का विरोध किया। दोनों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने चाकू निकाला और डराने धमकाने लगे। जेब से रुपए लूटने की कोशिश की। इतने में सड़क पर कुछ वाहन आते नजर आए। जिन्हें देख दोनों हमलावर अपनी बाइक, जूते व चाकू वहीं छोड़कर अंधेरे में भाग गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और बाइक व चाकू कब्जे में लिया। पूर्व सरपंच व सरपंच प्रतिनिधि नवलाराम ने भोमाराम भील व एक अन्य के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो