scriptघर के आगे सो रहे वृद्ध का 50 फीट की दूरी पर मिला शव, हत्या का मामला दर्ज | Found dead body of old man sleeping in front of house | Patrika News
जोधपुर

घर के आगे सो रहे वृद्ध का 50 फीट की दूरी पर मिला शव, हत्या का मामला दर्ज

लोहावट थाना क्षेत्र के ढेलाणा गांव में घर के आगे सो रहे वृद्ध को उठाकर घर से करीब 50 फीट की दूरी पर ले जाकर अज्ञात लोगों द्वारा हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

जोधपुरMay 17, 2022 / 10:39 am

pawan pareek

घर के आगे सो रहे वृद्ध का 50 फीट की दूरी पर मिला शव, हत्या का मामला दर्ज

घर के आगे सो रहे वृद्ध का 50 फीट की दूरी पर मिला शव, हत्या का मामला दर्ज

लोहावट थाना क्षेत्र के ढेलाणा गांव का मामला, पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर, एफएसएल ने जुटाए साक्ष्य

लोहावट (जोधपुर). लोहावट थाना क्षेत्र के ढेलाणा गांव में घर के आगे सो रहे वृद्ध को उठाकर घर से करीब 50 फीट की दूरी पर ले जाकर अज्ञात लोगों द्वारा हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मृतक के पुत्र ने लोहावट पुलिस थाना में अज्ञात के विरुद्ध उसके पिता की हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है। इधर घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा मौका-मुआयना किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे पुलिस थाना में ढेलाणा में घर के बाहर सो रहे वृद्ध की हत्या करने की सूचना मिली। सूचना पर एएसपी तथा लोहावट वृत्ताधिकारी पारस सोनी, एएसआई गोविन्दराम मय जाब्त के साथ मौके पर पहुंचे तथा मौका-मुआयना किया। बाद में शव को लोहावट सीएचसी पर लाया गया। भोजासर थानाधिकारी हनुमानाराम विश्नोई भी मय जाब्ता के साथ लोहावट पहुंचे।
हत्या का मामला दर्ज

एएसपी ने बताया कि महेन्द्रसिंह निवासी ढेलाणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि 15 मई को उसके पिता गोपालसिंह (52) पुत्र मंगलसिंह रात्रि को करीब 9 बजे खाना खाकर घर के बाहर चौकी पर सो गए। उसकी माता घर के अंदर व उसके भाई-बहन मकान पर सो गए। रात को अज्ञात व्यक्ति उसके पिता को घर से उठाकर दक्षिण दिशा की तरफ करीब 50 फीट दूरी पर ले जाकर हत्या कर शव को उल्टे डालकर चले गए।

सुबह करीब साढ़े पांच बजे उसकी माता पानी भरने के लिए टांके पर गई तब उसकी माता ने पिता को उल्टे पड़े हुए देखा। तब वह रोने लगी। उस समय उसकी ***** व भाई व बड़े पिता आए। पिता के शव को सीधा करके देखा तो ललाट, गले, पेट व कान के नीचे की तरफ कई चोटों के निशान दिखाई दिए। उसको घर से फोन किया कि तुम्हारे पिता की हत्या कर दी गई है। उसने जोधपुर से गांव आकर घर पर पिता को देखा तो शरीर पर कई चोटों के निशान थे। उसके पिता को रात्रि के समय अज्ञात लोगों ने मिलकर हत्या कर शव को घर के 50 फीट दूर डाल दिया।
मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

पुलिस मृतक गोपालसिंह के शव को लोहावट सीएचसी पर लाई जहां मेडिकल बोर्ड का गठन कर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। शव उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया।

एफएसएल ने जुटाए साक्ष्य
पुलिस द्वारा एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम ने उसके सो रहे स्थान, चौकी तथा आस-पास क्षेत्र में एवं शव मिलने के स्थान पर साक्ष्य जुटाए। इधर एमओबी टीम भी वहां पर पहुंची। शाम को स्कवायड डॉग भी बुलाए गए तथा खोजबीन करवाई गई। पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन किया तथा जांच प्रारम्भ की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो