scriptहनुमान बेनीवाल ने गहलोत पर लगाए आरोप, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भी साधा निशाना | Hanuman Beniwal Comment on Ashok Gehlot And Vasundhara Raje | Patrika News
जोधपुर

हनुमान बेनीवाल ने गहलोत पर लगाए आरोप, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भी साधा निशाना

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोनों एक-दूसरे के कार्यकाल के घोटालों को दबाने का काम करते हैं।

जोधपुरJun 18, 2018 / 09:45 am

santosh

MLA Hanuman beniwal

MLA Hanuman beniwal in Sikar campaign of Hunkar relly

जोधपुर। खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोनों एक-दूसरे के कार्यकाल के घोटालों को दबाने का काम करते हैं। उन्होंने जेएनवीयू भर्ती घोटाले में गहलोत का हाथ होने की बात कही और कई गंभीर आरोप भी लगाए।
खास बात यह है कि जिस निजी कार्यक्रम के मंच पर बेनीवाल बोल रहे थे, उसी मंच पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और बाड़मेर के पूर्व सांसद हरीश चौधरी व कई भाजपा नेता भी मौजूद थे।
डिगाड़ी रोड लक्ष्मण नगर में एक निजी स्कूल के लोकार्पण समारोह में बतौर अतिथि बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि घोटालों की जांच कोई सरकार पूरा नहीं करती। इससे एेसा लगता है कि दोनों मिले हुए हैं।
उन्होंने चौधरी की ओर इशारा करते हुए कहा कि अभी वे नाराज हो जाएंगे, लेकिन फिर अपनी बात कहेंगे। बेनीवाल बोल रहे थे तो पूर्व सांसद चौधरी मुस्कुराते हुए सुन रहे थे। इससे पहले चौधरी ने भी संबोधन दिया था।
बेनीवाल ने मुख्यमंत्री राजे पर मनमानी करने और पिछले कार्यकाल के दौरान घोटालों की बात कही। उस दौरान भोपालगढ़ से भाजपा विधायक रहे नारायण बेड़ा व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

रोड शो किया
इससे पहले बेनीवाल ने बनाड़ से लेकर डिगाड़ी रोड स्थित कार्यक्रम स्थल तक रोड शो भी किया। उनका कई स्थानों पर स्वागत भी किया गया। उन्होंने दईकड़ा गांव में भी एक कार्यक्रम में शिरकत की। वाहन रैली भी निकाली गई। इस मौके पर प्रधान लोहावट भागीरथ बेनीवाल, यू.आर बेनीवाल, राजूराम खोजा ने भी संबोधित किया।

Home / Jodhpur / हनुमान बेनीवाल ने गहलोत पर लगाए आरोप, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर भी साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो