script दिनदहाड़े वारदात : ताले खोलकर शिक्षिका के मकान जेवर व 40 हजार चोरी | Jewelery and Rs 40000 stolen from teacher's house by opening locks | Patrika News

दिनदहाड़े वारदात : ताले खोलकर शिक्षिका के मकान जेवर व 40 हजार चोरी

locationजोधपुरPublished: Feb 11, 2024 11:19:51 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

नकबजन गिरोह का हल्ला बोल
- एक अन्य मकान के ताले तोड़कर लाखों का सोना व चांदी चुराई, एक दुकान के गल्ले से 35 हजार रुपए चोरी

दिनदहाड़े वारदात : ताले खोलकर शिक्षिका के मकान जेवर व 40 हजार चोरी
दिनदहाड़े वारदात : ताले खोलकर शिक्षिका के मकान जेवर व 40 हजार चोरी
जोधपुर।
पुलिस की ढिलाई के चलते नकबजन गिरोह बेलगात होते जा रहे हैं। गिरोह ने माता का थान थानान्तर्गत मदेरणा कॉलोनी में शिक्षिका के मकान से दिनदहाड़े आभूषण व 40 ह जार रुपए चुरा लिए। वहीं, बनाड़ थानान्तर्गत नांदड़ी की डिफेंस कॉलोनी में सूने मकान के ताले तोड़कर लाखाें रुपए के जेवर चोरी कर लिए गए।
पुलिस के अनुसार मदेरणा कॉलोनी में भदवासिया स्कूल के पीदे निवासी सुंदरदेवी पत्नी बीरबलराम बिश्नोई निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। वो सुबह पौने नौ बजे बच्चों को उनके मामा के घर छोड़कर ड्यूटी पर स्कूल गई। मकान के ताले लगाकर चाबी मकान में एक जगह छुपा दी थी। दोपहर करीब पौने दो बजे भाई बीरबलराम ने फोन कर घर में चोरी की सूचना दी। इस पर महिला स्कूल से घर लौटी तो ताले खुले थे। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी भी खुली थी। चोरों ने अलमारियों के ताले खोलकर 35 हजार रुपए, आधा तोला सोने का फूल, तीस ग्राम चांदी की पायल, 2 डिजिटल वॉच, एक मोबाइल, गुल्लक में रखे पांच हजार रुपए और दो एटीएम चुरा लिए। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।
पुत्र जयपुर में, माता-पिता राजसमंद, पीछे चोरी
बनाड़ थाना पुलिस ने बताया कि नांदड़ी में डिफेंस कॉलोनी निवासी भूपेन्द्रसिंह पुत्र हरिसिंह राजपूत जयपुर में निजी कम्पनी में काम करता है। पिता राजसमंद में कर्मचारी हैं। गत दिनों भूपेन्द्र की मां पिता के पास राजसमंद गईं थी। किराएदार के रिश्तेदार में निधन होने पर वो भी गांव चले गए थे। पीछे मकान में कोई नहीं था। मकान की सार-संभाल करने के लिए भूपेन्द्र के जीजा गत 9 फरवरी को आए तो चोरी का पता लगा। उन्होंने भूपेन्द्र को कॉल किया। वो तुरंत जोधपुर लौटा। जांच करने पर मकान से सवा ग्राम सोने का चूड़ा, आधा तोला सोने की रखड़ी, चार ग्राम सोने का झेला, 8 ग्राम सोने का लूंग, 8 ग्राम सोने का मंगलसूत्र, 15 तोला चांदी की पायजेब, 8 ग्राम और 5 ग्राम की दो अन्य पायजेब जोड़ी गायब थी। पुलिस ने मौका मुआयना किया और चोरों का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की है। उधर, प्रतापनगर थानान्तर्गत राजीव गांधी कॉलोन में टैम्पा स्टैण्ड के पास निवासी भागीरथ प्रजापत की कॉलोनी में दुकान है। जिसके ताले तोड़ने के बाद चाेरों ने गल्ले से 35 हजार रुपए चुरा लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो