scriptकोविड-19 के कारण परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों को एक और अवसर | JNVU: One more opportunity for exempted students due to Kovid-19 | Patrika News
जोधपुर

कोविड-19 के कारण परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों को एक और अवसर

JNVU News
– 22 जनवरी तक जमा करा सकेंगे प्रार्थना पत्र- 11 फरवरी से है विशेष परीक्षाए प्रस्तावित

जोधपुरJan 18, 2021 / 05:54 pm

Gajendrasingh Dahiya

कोविड-19 के कारण परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों को एक और अवसर

कोविड-19 के कारण परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों को एक और अवसर

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय एवं संभाग के जोधपुर, पाली, जालौर, बाड़मेर और जैसलमेर जिले के संबद्ध सभी महाविद्यालयों में कोविड-19 के कारण परीक्षा में सम्मिलित नहीं हुए परीक्षार्थियों के लिए विशेष परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी से होना प्रस्तावित है।
परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए परीक्षार्थियों को नवंबर तक मुख्य परीक्षा में नहीं बैठने के कारण का प्रार्थना पत्र मय आवश्यक दस्तावेज के परीक्षा अनुभाग में प्रस्तुत करना था लेकिन कुछ विद्यार्थी प्रार्थना पत्र प्रस्तुत करने से चूक गए। ऐसे विद्यार्थियों के लिए जेएनवीयू ने सोमवार को एक और मौका दिया है। विशेष परीक्षा में बैठने के इच्छुक विद्यार्थी 22 जनवरी तक विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में आवश्यक दस्तावेजों के साथ प्रार्थना पत्र दे सकते हैं। विद्यार्थी व्यक्तिगत रूप से अथवा विवि की मेल आईडी पर भी प्रार्थना पत्र भेज सकते हैं। विवि की विशेष परीक्षाएं पूरक परीक्षाओं के साथ आयोजित की जाएगी।
गौरतलब है कि विवि के स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षाएं सितंबर-अक्टूबर में आयोजित की गई थी। कोविड-19, कंटेनमेंट जोन, राज्य से बाहर होने सहित अन्य कारणों से कई विद्यार्थियों ने परीक्षा में भाग नहीं लिया था।

Home / Jodhpur / कोविड-19 के कारण परीक्षा से वंचित विद्यार्थियों को एक और अवसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो