scriptJodhpru Crime : 850 किलो गांजे से भरी पिकअप को एसयूवी से कर रहे थे एस्कॉर्ट | Patrika News
जोधपुर

Jodhpru Crime : 850 किलो गांजे से भरी पिकअप को एसयूवी से कर रहे थे एस्कॉर्ट

बोलेरो पिकअप व मकान से 41.30 करोड़ का गांजा जब्ती का मामला, एस्कॉर्ट करने वाले दो और गिरफ्तार, एसयूवी जब्त

जोधपुरMay 26, 2024 / 11:43 pm

Vikas Choudhary

ncb ganja seized

एनसीबी की गिरफ्त में आरोपी व जब्त एसयूवी।

जोधपुर.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जोधपुर ने गत दिनों 4.30 करोड़ रुपए का 850 किलो गांजा जब्त करने के मामले में दो और युवकों को गिरफ्तार कर एक एसयूवी जब्त की। अब तक तीन आरोपी पकड़े जा चुके हैं। गांजे की खेप मंगवाने वालों के साथ ही भेजने वालों की तलाश की जा रही है।
एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक घनश्याम सोनी ने बताया कि गत 23 मई को झालामण्ड बाइपास पर फिटकासनी व एक होटल के बीच बोलेरो पिकअप से 5-5 किलो गांजा से भरे 71 पैकेट और गुड़ाबिश्नोइयान गांव के मंगल नगर निवासी भागीरथ के घर से गांजा से भरे 99 पैकेट जब्त किए गए थे। इन 170 पैकेट में 850 किलो गांजा भरा था। पिकअप में सवार मोगड़ा कला में बिश्नोइयों की ढाणी निवासी अनिल पुत्र जालाराम को गिरफ्तार किया गया था।
कोर्ट में पेश करने पर अनिल को रिमाण्ड पर भेजा गया। पूछताछ में उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। वह नसीराबाद से ट्रक में भरा गांजा अपनी बोलेरो पिकअप में लोड करके जोधपुर लाया था। नसीराबाद से जोधपुर तक काली एसयूवी में सवार दो युवकों ने एस्कॉर्ट किया था। एनसीबी की कार्रवाई होने के दौरान दोनों युवक एसयूवी सहित भाग गए थे।
एसयूवीनम्बर के आधार पर तलाश के बाद एनसीबी ने कालीबेरी क्षेत्र में दबिश देकर एसयूवी जब्त की। साथ ही चोखा में हनुमान नगर निवासी गुमान सिंह (33) पुत्र अशोक गहलोत व नागौर जिले में बासनी सेजा निवासी नरेन्द्रसिंह (34) पुत्र सुमेरसिंह को गिरफ्तार किया गया। आरोपियाें को रविवार को कोर्ट में पेश करने पर 4-4 दिन के रिमण्ड पर भेजने के आदेश दिए गए हैं।

कैमरों में एस्कॉर्ट करने की पुष्टि

अनिल से पूछताछ में एस्कॉर्ट करने वालों के सुराग मिले थे। पुष्टि के लिए पुलिस ने नसीराबाद से जोधपुर तक टोल नाकों के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकलवाए, जिनमें बोलेरो पिकअप के आगे काली एसयूवी से एस्कॉर्ट किए जाने की पुष्टि हुई। यह एसयूवी नरेन्द्रसिंह की बताई जाती है।

गांजा भेजने व मंगवाने वाले फरार

जब्त गांजा आंध्रप्रदेश के सिलेरू से ट्रक में जोधपुर भेजा गया था। जो 22 मई की रात नसीराबाद पहुंचा था। अनिल, गुमानसिंह व नरेन्द्र एसयूवी व बोलेरो पिकअप से वहां पहुंच गए थे, जहां से गांजा के 170 पैकेट्स पिकअप में लोड करके जोधपुर लाए गए थे।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpru Crime : 850 किलो गांजे से भरी पिकअप को एसयूवी से कर रहे थे एस्कॉर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो