scriptजोधपुर सीट पर आज कंगना बिखेरेंगी जलवा… हास्य कवि शैलेश लोढ़ा ने शेखावत के लिए मांगे वोट | Kangana will spread her charm in Jodhpur seat today… Comedian Shailesh Lodha sought votes for Shekhawat | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर सीट पर आज कंगना बिखेरेंगी जलवा… हास्य कवि शैलेश लोढ़ा ने शेखावत के लिए मांगे वोट

राजस्थान की जोधपुर लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में बुधवार को कंगना रनौत रोड शो करेंगी।

जोधपुरApr 23, 2024 / 02:34 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार बुधवार को शाम 6 बजे थम जाएगा। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के नेता प्रचार में लगे है। जोधपुर लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में आज कंगना रनौत रोड शो करेंगी। इससे पहले सोमवार रात को तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम व हास्य कवि शैलेश लोढ़ा ने गजेंद्र सिंह के समर्थन में वोट मांगे।
बॉलीवुड अभिनेत्री एवं हिमाचल के मंडी से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत आज जोधपुर में गजेंद्र सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगी। अभिनेता व हास्य कवि शैलेश लोढ़ा ने सोमवार को जोधपुर में विभिन्न चुनावी सभाओं में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए वोट मांगे। शैलेश ने कहा कि जो राम को लाए हैं, उनको हम लाएंगे।
सोमवार रात को शेखावत ने कहा कि मोदी पर भरोसा है भाजपा का आना तय है। इस मौके पर विधायक देवेंद्र जोशी, भाजपा नेता राजेन्द्र पालीवाल विजय सिंह मेड़तिया समेत कई पदाधिकारी और जन प्रतिनीधि मौजूद रहे। साथ ही भाजपा कई नेता मौजूद रहे।
जोधपुर लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला रोचक हो गया है। राजपूत बाहुल्य इस सीट पर दूसरी बार कांग्रेस और भाजपा से राजपूत प्रत्याशी आमने-सामने हैं, लेकिन यह मुकाबला पहली बार कांटे का कहा जा सकता है। भाजपा ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने करणसिंह उचियारड़ा को प्रत्याशी बनाया है। इससे पहले 2014 में चंद्रेश कुमारी और शेखावत के बीच मुकाबला हुआ था, लेकिन शेखावत ने इस चुनाव में एक तरफा जीत दर्ज की थी।

Hindi News/ Jodhpur / जोधपुर सीट पर आज कंगना बिखेरेंगी जलवा… हास्य कवि शैलेश लोढ़ा ने शेखावत के लिए मांगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो