scriptRajasthan News: कांग्रेसी नेता का धमकी भरा वीडियो हो रहा है वायरल, किसको दी खुली चेतावनी, यहां देखें | karan singh uchiyarda threatened in phalodi dharna, video went viral | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan News: कांग्रेसी नेता का धमकी भरा वीडियो हो रहा है वायरल, किसको दी खुली चेतावनी, यहां देखें

Rajasthan News: दिनभर धरना प्रदर्शन के बाद शाम पांच बजे के बाद एक बार फिर वार्ता की गई और आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया गया।

जोधपुरApr 29, 2024 / 10:37 am

Rakesh Mishra

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के दिन बैंगटीकला व अन्य मतदान केन्द्रों पर हुई झड़प के बाद पुलिस की ओर से 11 व्यक्तियों को पकड़ने के मामले ने तीसरे दिन तूल पकड़ लिया। रविवार को कांग्रेस का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने जोधपुर चौराहा से पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय तक रैली निकाली। थाने के आगे जमकर विरोध प्रदर्शन कर कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की।
कांग्रेस प्रत्याशी करणसिंह उचियारड़ा, कांग्रेस नेता प्रकाश छंगाणी, पूर्व विधायक किशनाराम विश्नोई, कुम्भसिंह पातावत की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाना फलोदी के सामने धरना दिया व पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। कार्यकर्ताओं पर 307 आईपीसी की धारा में प्रकरण दर्ज करने व 151 सीआरपीसी की धारा में गिरफ्तार करने वाले दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की। इसके बाद पुलिस उपअधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना के साथ कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने वार्ता की। कोई नतीजा नहीं निकला तो धरना शुरू हो गया। कांग्रेस नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दूसरे पक्ष की ओर से की गई मारपीट का भी मुकदमा दर्ज करने की बात कही। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रमसिंह, पुलिस उपअधीक्षक आयूष वशिष्ठ, थानाधिकारी रामेश्वर दयाल ने वार्ता कर हल निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। बता दें कि फलोदी धरने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर उचियारड़ा ने कहा कि कांग्रेस के किसी आदमी पर किसी ने अंगुली उठाई तो उस अंगुली का जवाब ‘अंगुली’ काट कर देंगे।

Home / Jodhpur / Rajasthan News: कांग्रेसी नेता का धमकी भरा वीडियो हो रहा है वायरल, किसको दी खुली चेतावनी, यहां देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो