scriptलोकसभा चुनाव से पहले गहलोत को बड़ा झटका, 2 करीबी नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, CM भजनलाल खुद रहे मौजूद | Lok Sabha Election 2024 : Ashok Gehlot close Hanuman Singh Khangata and Pappuram Dara join BJP | Patrika News
जोधपुर

लोकसभा चुनाव से पहले गहलोत को बड़ा झटका, 2 करीबी नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, CM भजनलाल खुद रहे मौजूद

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ में भाजपा ने सेंधमारी करते हुए गहलोत के करीबी हनुमान सिंह खांगटा और पप्पूराम डारा को भाजपा ज्वाइन करवाई है।

जोधपुरMar 19, 2024 / 05:27 pm

Rakesh Mishra

hanuman_singh_khangata_and_pappuram_dara_join_bjp.jpg
Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के गढ़ में भाजपा ने सेंधमारी करते हुए गहलोत के करीबी हनुमान सिंह खांगटा और पप्पूराम डारा को भाजपा ज्वाइन करवाई है। मेडिकल कॉलेज में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में दोनों नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। आने वाले चुनाव में राजपूत और बिश्नोई वोट बैंक के हिसाब से दोनों नेताओं का भाजपा में जाना बड़ा कदम माना जा रहा है। वहीं पायलट के नजदीक सरपंच सुरेश गुर्जर सहित आठ नेताओं ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।
नहीं पहुंचे सीपी जोशी
इससे पहले लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस क्लस्टर बैठक में जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के अलावा जालौर बाड़मेर और पाली लोकसभा से भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंचे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी को भी शामिल होना था, लेकिन वे मुख्यमंत्री के साथ जोधपुर नहीं आए।
बैठक में बनी योजना
डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज सभागार में शुरू हुई इस बैठक में भाजपा मारवाड़ की सभी सीटों को साधने के लिए योजना बनाई। बूथ स्तर से लेकर पूरे लोकसभा क्षेत्र को मजबूत करने के लिए पार्टी की रीति नीति के बारे में अवगत करवाया गया। इससे पहले सीएम का एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। सभी चारों लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी और मारवाड़ के सभी कैबिनेट मंत्री इसमें शामिल रहे। मुख्यमंत्री दोपहर बाद जोधपुर से रवाना होकर उदयपुर की क्लस्टर बैठक में शामिल होने के लिए जाएंगे।

Home / Jodhpur / लोकसभा चुनाव से पहले गहलोत को बड़ा झटका, 2 करीबी नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, CM भजनलाल खुद रहे मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो