scriptLok Sabha Election 2024 : रविंद्र सिंह भाटी और चिरंजीवी योजना को लेकर भाजपा के मंत्री ने कह दी ऐसी बड़ी बात | Health Minister Gajendra Singh Khinwsar statement regarding Ravindra Singh Bhati and Chiranjeevi scheme | Patrika News
जोधपुर

Lok Sabha Election 2024 : रविंद्र सिंह भाटी और चिरंजीवी योजना को लेकर भाजपा के मंत्री ने कह दी ऐसी बड़ी बात

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजस्थान में भाजपा चुनावी मोड में आ चुकी है।

जोधपुरMar 19, 2024 / 01:37 pm

Rakesh Mishra

ravindra_singh_bhati_chiranjeevi_yojana.jpg
Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजस्थान में भाजपा चुनावी मोड में आ चुकी है। मंगलवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लोकसभा कलस्टर के कार्यकर्ताओं की बैठक के लिए जोधपुर पहुंचे। इस दौरान चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने पत्रकारों से बातचीत में चिरंजीवी योजना और निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी को लेकर खुलकर अपनी बात रखी।
ज्यादा मजबूत होगी योजना

उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि भाजपा सरकार चिरंजीवी योजना को बंद नहीं कर रही है, बल्कि उसे और सशक्त बनाया जा रहा है। हालांकि इसका नया नाम आयुष्मान होगा, लेकिन ये योजना पहले से ज्यादा मजबूत होगी। उन्होंने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि पहले चिरंजीवी योजना में 25 लाख के बीमा का वादा किया जाता था, लेकिन आप बताएं किसे 25 लाख रुपए का फायदा मिला है। 90 प्रतिशत जनता को अधिकतम 3 लाख रुपए ही फायदा मिला है। ऐसे में पिछली गहलोत सरकार केवल 25 लाख रुपए का ढिंढोरा पीट रही थी। अब हम इससे और बेहतर बनाएंगे, ताकि गरीबों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले।
राजस्थान में 25 सीटें जीतने का दावा

वहीं शिव के विधायक रविन्द्रसिंह भाटी और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मुलाकात पर खींवसर ने कहा कि भाटी भाजपा परिवार के ही सदस्य हैं। ये हमारे घर का मामला है और इसे घर में ही सुलझा लिया जाएगा। इस बीच कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी का स्वागत है, जितने लोग हमसे जुड़ेंगे हमारी ताकत उतनी बढ़ती जाएगी। आज हवा भाजपा की ओर चल रही है, ऐसे में राजस्थान में 25 में से 25 सीटेंगे जीतेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो