scriptफायरिंग मामले में गडरिया गैंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार | Main accused of shepherd gang arrested in firing case | Patrika News
जोधपुर

फायरिंग मामले में गडरिया गैंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

– आपसी रंजिश में दुकानदार पर दिनदहाड़े फायरिंग का मामला

जोधपुरOct 30, 2021 / 12:59 am

Vikas Choudhary

फायरिंग मामले में गडरिया गैंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

फायरिंग मामले में गडरिया गैंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.
बनाड़ थाना पुलिस ने डिगाड़ी में तीस दुकान क्षेत्र स्थित दुकान में दिनदहाड़े एक दुकानदार पर फायरिंग करने के मामले में गडरिया गैंग के मुख्य आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पांच आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके हैं।
थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि प्रकरण में बोरुंदा थानान्तर्गत भाखरवाला गांव निवासी गिरधरसिंह तीन महीने से फरार था। उसके गांव में होने की सूचना मिली। पुलिस ने गांव में दबिश दी और गिरधरसिंह को पकड़ लिया। उसे थाने लाया गया, जहां पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। अब तक छह आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। एक युवक अभी तक पकड़ में नहीं आ सका है।
दुकान खोलने के कुछ देर बाद ही की थी फायरिंग
पुलिस का कहना है कि मूलत: डांवरा में मानसागर हाल डिगाड़ी निवासी राजेशसिंह की डिगाड़ी के तीस दुकान क्षेत्र में बर्तन व इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान है। वह गत 20 जुलाई की सुबह दुकान पहुंचा और अगरबत्ती करने लगा था। इतने में बोलेरो कैम्पर में कुछ युवक आए और पिस्तौल निकाल तीन-चार राउण्ड फायर कर दिए थे। गनीमत रही कि वह बच गया था। इस पर हमलावरों ने लोहे की रॉड व लाठियों से राजेश पर हमला कर दिया था। जिससे वह घायल हो गया था। पर्चा बयान के आधार पर गडरिया गैंग के गिरधरसिंह, भरतसिंह, दुष्यंतसिंह, सौभागसिंह आदि के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज थाकोई हताहत नहीं हुआ था। डेढ़ वर्ष पहले फायरिंग का बदला लेने के लिए आरोपियों ने गोलियों चलाईं थी।

Home / Jodhpur / फायरिंग मामले में गडरिया गैंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो