scriptमोबाइल दुकान में चोरी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार | Main accused of theft in mobile shop arrested | Patrika News
जोधपुर

मोबाइल दुकान में चोरी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

– चौहाबो में दंत चिकित्सक के मकान से 5 लाख रुपए व शिकारपुरा में चोरी भी कबूली- पावर बाइक व ऐशो आराम की चीजें खरीदने से आया संदेह के दायरे में

जोधपुरDec 04, 2021 / 11:45 pm

Vikas Choudhary

मोबाइल दुकान में चोरी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल दुकान में चोरी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मोबाइल दुकान में चोरी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
– चौहाबो में दंत चिकित्सक के मकान से 5 लाख रुपए व शिकारपुरा में चोरी भी कबूली
– पावर बाइक व ऐशो आराम की चीजें खरीदने से आया संदेह के दायरे में
जोधपुर.
बोरानाडा थाना पुलिस ने सालावास स्थित मोबाइल दुकान में चोरी करने के मुख्य आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि गत सितम्बर में सालावास स्थित मोबाइल की एक दुकान में चोरी की गई थी। इस मामले में तीन युवक पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि कबीर नगर में भील बस्ती निवासी मुख्य आरोपी जस्सु उर्फ जसराज पुत्र प्रेम को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। उससे चोरी का एक मोबाइल बरामद किया गया। पिछले कुछ समय से पुलिस उस पर नजर रखे हुए थी। उसका रहन-सहन में बदलाव नजर आने लगा। दीपावली से पहले उसने एक पावर बाइक खरीदी थी। जो काफी कीमती मोटरसाइकिल है।
वहीं, ऐशो-आराम व जीवन शैली में भी बदलाव दिखने लगा। ऐसे में उस पर संदेह हुआ। उसे हिरासत में लिया गया तो मोबाइल दुकान में चोरी करना स्वीकार कर लिया। इतना ही नहीं, उसने चौहाबो थाना क्षेत्र में दंत चिकित्सक के मकान से पांच लाख रुपए और लूनी थानान्तर्गत शिकारपुरा में भी एक चोरी कबूल की। उसके खिलाफ छह मामले दर्ज हैं।
कार्रवाई में उप निरीक्षक पन्नाराम, कांस्टेबल रामनिवास, गेपरराम, थानाराम, अशोक मीना, महेश बिश्नोई व राजूसिंह शामिल थे। आरोपी से कमिश्नरेट की अन्य वारदातों के संबंध में और पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो