scriptबिना हेलमेट बाइक चला रहा था युवक, ट्रैफिक पुलिस ने जब बनाया ई-चालान तो उड़ गए सभी के होश | Nagaur's numbers were put on the bike stolen from Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

बिना हेलमेट बाइक चला रहा था युवक, ट्रैफिक पुलिस ने जब बनाया ई-चालान तो उड़ गए सभी के होश

रातानाडा चौराहे पर ड्यूटी पॉइंट पर हेड कांस्टेबल कैलाश चंद्र और कांस्टेबल हरिसिंह तैनात थे। इस दौरान एक बाइक चालक बगैर हेलमेट निकल रहा था।

जोधपुरJun 06, 2023 / 03:01 pm

Rakesh Mishra

jodhpur_traffic_police_e_challan.jpg

mp police

जोधपुर। यातायात पुलिस आयुक्तालय की ओर से अपराध में सम्मिलित वाहनों की विशेष जांच के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान रातानाडा चौराहे से एक चोरी की बाइक बरामद की गई। बाइक सवार बगैर हेलमेट था। ई-चालान बनाते समय चोरी पकड़ी गई।
यह भी पढ़ें

फर्जीवाड़े का चल रहा था खेल, एक्शन में आई टीम तो एक झटके में आ गए 38 लाख, जानिए कैसे

रातानाडा चौराहे पर ड्यूटी पॉइंट पर हेड कांस्टेबल कैलाश चंद्र और कांस्टेबल हरिसिंह तैनात थे। इस दौरान एक बाइक चालक बगैर हेलमेट निकल रहा था। यातायातकर्मियों ने उसे रोका। बाइक पर नागौर के रजिस्ट्रेशन नम्बर लिखे थे, लेकिन ई-चालान बनाते समय मशीन में रजिस्ट्रेशन का नाम व पता गलत आ गया। बाइक के चेसिस नंबर से ई-चालान मशीन में जांच की तो यह नम्बर जोधपुर के निकले।
यह भी पढ़ें

पांच साल से 5 बच्चों की मां झेल रही थी ऐसा दर्द, आखिरकार उठाया इतना बड़ा कदम, गांव में पसरा सन्नाटा

यह बाइक 6 फरवरी 2021 को राजीव गांधी पुलिस थाना इलाके से चोरी हुई थी और उसकी एफआइआर भी दर्ज है। यातायातकर्मियों ने बाइक चालक को पुलिस थाना रातानाडा के सुपुर्द कर दिया। वहीं कुड़ी भगतासनी थानान्तर्गत खेतेश्वर नगर में एक सूने मकान में चोरी हो गई। उत्तरप्रदेश के गोरखपुर हाल खेतेश्वर नगर 7-ए निवासी राजेश्वर प्रसाद की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि वह 19 मई को परिवार में शादी समारोह के चलते यूपी गया था। वापस लौटा तो घर के ताले टूटे मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो