scriptगंगानगर में शादी संबंधित सामानों की डिलीवरी के लिए पास जारी, हमें भी मिले पास | Pass issued for delivery of wedding related items in Ganganagar | Patrika News
जोधपुर

गंगानगर में शादी संबंधित सामानों की डिलीवरी के लिए पास जारी, हमें भी मिले पास

– व्यापारी संगठनों ने मुख्यमंत्री, जिला व पुलिस प्रशासन से की दुकानें खोलने की मांग

जोधपुरApr 21, 2021 / 05:10 pm

Amit Dave

गंगानगर में शादी संबंधित सामानों की डिलीवरी के लिए पास जारी, हमें भी मिले पास

गंगानगर में शादी संबंधित सामानों की डिलीवरी के लिए पास जारी, हमें भी मिले पास

जोधपुर।
राज्य सरकार की ओर से घोषित जन अनुशासन पखवाड़े को लेकर व्यापारियों में रोष है। इस संबंध में विभिन्न व्यापारिक संगठनों ने मुख्यमंत्री, जिला व पुलिस प्रशासन से कुछ घंटे निर्धारित कर व्यापार करने की मांग की। त्रिपोलिया बाजार मोती चौक व्यापार संघ के अध्यक्ष दीपक सोनी ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि गंगानगर में फुटकर व्यापारियों को शादी सम्बन्धित कार्यों की डिलीवरी करने की अनुमति देते हुए पास जारी किए गए है। इसी तर्ज पर इस माह के अंतिम दिनों तक एक समय निर्धारित कर कपड़ा व्यापारियों को अनुमति दी जाए। संघ के सचिव दिलीप जैन ने बताया कि संघ की ओर से मुख्यमंत्री को पत्र लिख अनुग्रह किया कि व्यापारिक हितों की रक्षा करते हुए जिस तरह अन्य इकाइयों को मोहलत दी है। उसी प्रकार छोटे-बड़े कपड़ा व अन्य कारोबारियों को भी समय निर्धारित कर कुछ घंटे व्यवसाय करने की मोहलत प्रदान दी जाए।

– इंडियन बुलियन एण्ड ज्वैलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने मुख्यमंत्री से मांग की शादियों की सीजन में ग्राहकों के ऑर्डर बुक है, समय पर ग्राहकों को ज्वैलरी नहीं मिली तो करोड़ों का नुकसान हो जाएगा। उन्होंने राज्य सरकार से प्रतिदिन 2 घंटे या कोविड नियमों के अनुसार सप्ताह में 3-4 दिन दुकानें खोलने की मांग की।
– जोधपुर वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष रमेशचंद्र धारीवाल ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कोविड नियमानुसार 5-6 घंटे दुकानें खोलने की अनुमति मांगी।

Home / Jodhpur / गंगानगर में शादी संबंधित सामानों की डिलीवरी के लिए पास जारी, हमें भी मिले पास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो