scriptदस हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार | Patwari arrested for taking bribe of ten thousand rupees | Patrika News
जोधपुर

दस हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

– केसीसी ऋण पूर्ण होने व फौतगी म्युटेशन भरने की एवज में ली रिश्वत

जोधपुरSep 27, 2021 / 12:54 am

Vikas Choudhary

दस हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

दस हजार रुपए रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

जोधपुर.
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जालोर जिले की आहोर तहसील में निंबला पटवार मंडल के पटवारी को दस हजार रुपए रिश्वत लेते रविवार को गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के उप महानिरीक्षक डॉ विष्णुकांत ने बताया कि आहोर तहसील में निंबला गांव निवासी मांगीलाल पुत्र पदमाराम मीना की शिकायत पर नागौर जिले में नांवा तहसील के गोविंदी गांव निवासी पटवारी नंदाराम (52) पुत्र सुवाराम जाट को दस हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। उसने निम्बला गांव स्थित किराए के मकान में रिश्वत ली थी। तभी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महावीरसिंह राणावत के निर्देशन में निरीक्षक राजेन्द्रसिंह ने दबिश देकर पटवारी नंदाराम को रंगे हाथों पकड़ लिया। पेंट की जेब से रिश्वत राशि बरामद की गई।
एसीबी का कहना है कि मांगीलाल ने गांव की पैतृक जमीन पर केसीसी लोन ले रखा था। जो पूर्ण हो गया था। इस पर म्युटेशन भरना था। वहीं, पिता का निधन होने पर फौतगी म्युटेशन भी भरवाना था। निंबला पटवार मण्डल के पटवारी नंदाराम चौधरी से सम्पर्क करने पर दस हजार रुपए रिश्वत मांगी गई थी। जिसकी शिकायत मांगीलाल ने गत 23 सितम्बर को एसीबी की जालोर चौकी में की। उसी दिन गोपनीय सत्यापन कराया गया तो रिश्वत मांगने की पुष्टि हुई थी। इस पर परिवादी को रविवार को किराए के मकान में रिश्वत देने भेजा, जहां उसने पटवारी को दस हजार रुपए दिए। तभी एसीबी ने उसे पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो