scriptRajasthan Crime News: ‘खाकी’ हुई दागदार, ASI पर महिला ने लगाया सभी के सामने रेप का आरोप, मामला दर्ज | Rajasthan Crime News: Rape allegation against ASI, case registered | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime News: ‘खाकी’ हुई दागदार, ASI पर महिला ने लगाया सभी के सामने रेप का आरोप, मामला दर्ज

Rajasthan Crime News: पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि सोमवार को पुलिसकर्मी ने उसके घर पर कोई नहीं होना बताकर उसे घर पर बुलाया। जब वह उसके घर गई तो वहां सभी लोग मौजूद थे।

जोधपुरMay 07, 2024 / 09:46 am

Rakesh Mishra

Rajasthan Crime News: कमिश्नेरट के पुलिस थाना में तैनात एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पहले पीड़िता महिला आरोपी पुलिसकर्मी के घर में ही किराए पर रहती थी, तब दोनों के मध्य संबंध थे। कुछ समय पहले महिला ने किराए का कमरा खाली कर दिया। इसके बाद दोनों में खट-पट रहने लग गई। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि सोमवार को पुलिसकर्मी ने उसके घर पर कोई नहीं होना बताकर उसे घर पर बुलाया। जब वह उसके घर गई तो वहां सभी लोग मौजूद थे। घरवालों ने महिला के साथ मारपीट की और यौन प्रताड़ित भी किया। इस दौरान बलात्कार भी किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवकों पर हॉकी और सरिये से हमला

वहीं दूसरी तरफ भदवासिया कृषि मंडी स्थित पान की दुकान पर चार युवकों पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में एक युवक गंभीर घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी युवक माहेश्वरी कॉलोनी में सुंदरकांड का पाठ सुनने गए थे। घायल युवक के पिता ने महामंदिर पुलिस थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पालरोड सुभाषनगर निवासी राधेश्याम डागा ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात उसका पुत्र आकाश, उसका मित्र रोहित, संजय और सुनील महामंदिर स्थित माहेश्वरी कॉलोनी में सुंदरकांड पाठ में भाग लेने गए थे।
कुछ समय बाद ये सभी लोग भदवासिया मंडी स्थित पान की दुकान पर कुछ खाद्य सामग्री लेने पहुंचे तब आधा दर्जन से अधिक बदमाश वहां आए। बदमाशों के हाथ में डंडे, लोहे की सरिये, हॉकियां आदि थी। बदमाश आते ही आकाश और उसके मित्रों पर टूट पड़े। इस हमले में आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। उसके दोस्तों के हाथ और पैरों पर भी जख्म हो गए। रिपोर्ट अज्ञात शख्स के खिलाफ दी गई है। हमले की वजह भी पता नहीं लगी है। महामंदिर पुलिस ने मामला दर्ज कर अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश आरंभ की है।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Crime News: ‘खाकी’ हुई दागदार, ASI पर महिला ने लगाया सभी के सामने रेप का आरोप, मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो