scriptजाधव की पत्नी व मां से बदसलूकी से भड़के राजस्थान के युवा, पाक हाई कमिश्नर को यूं दिया करारा जवाब | Rajasthan Youths send shoes online to Pakistan high commission | Patrika News
जोधपुर

जाधव की पत्नी व मां से बदसलूकी से भड़के राजस्थान के युवा, पाक हाई कमिश्नर को यूं दिया करारा जवाब

कुलभूषण जाधव से उनकी मां व पत्नी के मिलने के बाद पत्नी की जूते रखवा लेने की घटना के बाद देश के लोगों में जबर्दस्त गुस्सा है।

जोधपुरDec 31, 2017 / 09:05 am

santosh

Kulbhushan Jadhav
जोधपुर। पाकिस्तान में कुलभूषण जाधव से उनकी मां व पत्नी के मिलने के बाद पत्नी की जूते रखवा लेने की घटना के बाद देश के लोगों में जबर्दस्त गुस्सा है। पाकिस्तान की इस हरकत को लेकर बड़ी बहस छीड़ी है, वहीं युवाओं में सोशल मीडिया पर भी गुस्सा फूट पड़ा है।
ऑनलाइन जूतियां भेजकर उतार रहे हैं गुस्सा
जोधपुर के युवा अब अपना गुस्सा पाकिस्तान हाई कमिश्नर को ऑनलाइन जूतियां भेजकर उतार रहे हैं। साथ ही ऑनलाइन बुकिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। इसका सोशल मीडिया पर भी समर्थन मिल रहा है।
ज्यादा से ज्यादा जूते पाक को भेजने की अपील
जोधपुर के युवा भंवर सोऊ शेरगढ़ ने सोशल मीडिया पर मित्र मण्डली के साथ ये जोधपुरी जूतियां ऑनलाइन बुक करवा पाक हाई कमिश्नर को भेजी। साथ ही भारतीयों से ज्यादा से ज्यादा जूते पाक को भेजने की अपील कर रहे हैं।
कई लोगों ने घर के चप्पल व जूते भी पैक कर भेजना शुरू किया
इसके बाद से अब पाकिस्तान के हॉई कमिश्नर को जोधपुर सहित अन्य जिलों व राज्यों से जूते भेजे जा रहे हैं। कई लोगों ने घर के चप्पल व जूते भी पैक कर भेजना शुरू कर दिया है।
शेरगढ़ सहित आस-पास के गांवों में अधिकांश सैनिक, लोगों में गुस्सा
लोगों का कहना है जोधपुर के पास शेरगढ़ सहित आस-पास के गांवों के बड़ी संख्या में युवा भारतीय फौज में हैं। कुलभूषण की पत्नी व मां से बदसलूकी को लेकर इन गांवों के युवाओं में बहुत गुस्सा है।
पाक अधिकारियों ने गहने व जूते उतरवा दिए, बाद में जूते वापस तक नहीं किए

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण से गत दिनों उनसे उनकी मां व पत्नी मिलने गए थे। इस दौरान पाकिस्तानी अधिकारियों ने उनके गहने व जूते उतरवा दिए थे। बाद में जूते वापस तक नहीं किए।

Home / Jodhpur / जाधव की पत्नी व मां से बदसलूकी से भड़के राजस्थान के युवा, पाक हाई कमिश्नर को यूं दिया करारा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो