scriptRam devotee auto driver... was giving free passengers to welcome Ram Lalla, said that I will drop him wherever he asks... will not take fare. | राम भक्त ऑटो वाला, राम लला के स्वागत में फ्री में बिठा रहा सवारियां, बोला जहां कहेंगे वहां छोड़ दूंगा | Patrika News

राम भक्त ऑटो वाला, राम लला के स्वागत में फ्री में बिठा रहा सवारियां, बोला जहां कहेंगे वहां छोड़ दूंगा

locationजोधपुरPublished: Jan 22, 2024 09:47:16 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Rajasthan News: इसके लिए बकायदा अपने ऑटो पर बैनर भी लगाए हैं।

auto_driver_photo_2024-01-22_09-42-14.jpg
auto driver

Rajasthan Mandir: राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर हर कोई आस्था में डूबा है। देश ही नहीं दुनियों के कई बड़े देश राममय हो रहे हैं। यूपी , राजस्थान , एमपी समेत कई राज्यों में तो आज दिवाली मनाई जाने वाली है। ऐसे में हर कोई अपने स्तर पर इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रहा है। ऐसा ही एक खास सेलिब्रेशन है जोधपुर के ऑटो चालक धनराज दाधीच....। जैसा नाम वैसा ही काम कर रहे हैं धनराज दाधीच......।

ऑटो चालक ने राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर दो दिन सवारियों को अपने ऑटो में फ्री बिठाने की तैयारी की है। उनका कहना है 22 और 23 जनवरी को जो भी ऑटो मेें बैठेगा फ्री में यात्रा कराउुंगा, फिर चाहे सवारी कितनी ही दूर जाना चाहे। इसके लिए बकायदा अपने ऑटो पर बैनर भी लगाए हैं।

जोधपुर की मदेरणा कॉलोनी मंे रहने वाले धनराज ने अपने ऑटो पर पोस्टर लगाए हैं और इन पोस्टर पर अपने मोबाइल नंबर भी लिखवाए हैं। उनका कहना है कि फोन नंबर पर फोन कर कहीं पर भी बुला सकते हैं मैं पहुंच जाउंगा। धनराज ने कहा कि सब अपने अपने स्तर पर राम जी के लिए श्रृद्धा दिखा रहे हैं। मैं अपना ऑटो दो दिन राम सेवकों के लिए लगा रहा हूं। आज पूरी दुनिया के लिए यादगार पल है। ऐसा मौका अपने जीवन काल में मिलना बेहद यादगार पल है। ऑटो में राम जी के भजन भी लगाए गए हैं। धनराज ने कहा कि एक दिन पहले ही इंधन टैंक फुल करा लिया है। पूरे दिन शहर में दौड़ने की तैयारी कर ली है। जोधपुर ही नहीं दुनिया भर के लिए आज खास दिन है।

ट्रेंडिंग वीडियो