scriptक्राइम फाइल : सड़क हादसों से दहल रहा जोधपुर, एक के बाद एक हुए इन हादसों में गंवाई जान | road accidents in jodhpur | Patrika News
जोधपुर

क्राइम फाइल : सड़क हादसों से दहल रहा जोधपुर, एक के बाद एक हुए इन हादसों में गंवाई जान

पाली के बांगड़ अस्पताल से जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रैफर किया गया था।

जोधपुरMar 05, 2018 / 10:50 am

Harshwardhan bhati

crime scene in jodhpur

road accidents in jodhpur, road accidents in jodhpur highways, man dies in road accident, accidents in jodhpur, crime news of jodhpur, jodhpur news

सड़क हादसे में घायल वृद्धा का दम टूटा
जोधपुर . पाली जिले के सोजत सिटी में गत माह सड़क हादसे में घायल वृद्धा का रविवार शाम यहां मथुरादास माथुर अस्पताल में दम टूट गया। पुलिस ने बताया कि सोजत सिटी निवासी सीता देवी (६५) पत्नी चंपालाल सरगरा २५ फरवरी को कस्बे में सड़क हादसे में घायल हो गई थी। उसे पाली के बांगड़ अस्पताल से जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रैफर किया गया था। उसकी सर्जिकल आईसीयू में शाम को उनकी मृत्यु हो गई। पाली पुलिस को सूचित कर शव मोर्चरी में रखवाया गया है।
———
बस की टक्कर से कार डिवाइडर पर चढ़ी
बाड़मेर रोड पर नारनाडी के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार से आ रही बस की टक्कर के बाद सरपंच की कार डिवाइडर पर जा चढ़ी। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन गनीमत रही कि उसमें किसी के चोट नहीं आई। बोरानाडा थाना पुलिस ने बताया कि धवा सरपंच की कार सुबह जोधपुर की तरफ आ रही थी। पीछे निजी बस समदड़ी से जोधपुर आ रही थी। नारनाडी के पास पहुंचने पर बस चालक ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार चालक ने नियंत्रण खो दिया व कार पलट गई और फिर घूमकर डिवाइडर पर जा चढ़ी। कार में सवार लोग किसी तरह बाहर निकले। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली। दोनों पक्षों में समझौता होने के चलते मामला दर्ज नहीं हो पाया।
———
बाइक व मोपेड फिसली, दो की मौत
बासनी थानान्तर्गत डीजल शेड रोड और थाने के सामने धर्म कांटा के पास मोटरसाइकिल व मोपेड के स्लिप होने से दो जनों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मर्ग दर्ज किए हैं। पुलिस ने बताया कि महावीर नगर निवासी गजेन्द्र सिंह (४०) पुत्र ढगल सिंह शनिवार देर शाम मोटरसाइकिल पर डीजल शेड रोड से निकल रहा था। दोनों पेट्रोल पंप के बीच पहुंचने पर मोटरसाइकिल स्लिप हो गई। गजेन्द्र के सिर में चोट आई। आस-पास के लोगों ने उसे मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा। उधर, बासनी थाने के सामने धर्मकांटा के पास मोपेड स्लिप हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। उस पर तीन युवक सवार थे। मूलत: बिहार हाल भगत की कोठी निवासी दीपक पुत्र लक्ष्मीचन्द्र सीने के बल डिवाइडर जा गिरा और गम्भीर घायल हो गया। उसके साथ सवार दीपक व सोनू भी घायल हो गए। लोगों ने ऑटो रिक्शा से तीनों को मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया, जहां दीपक पुत्र लक्ष्मीचन्द्र की मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों का उपचार किया गया। 

Home / Jodhpur / क्राइम फाइल : सड़क हादसों से दहल रहा जोधपुर, एक के बाद एक हुए इन हादसों में गंवाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो