scriptSambhar will become the new tourism hub of Rajasthan: Deputy Chief Minister | पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी है, आने वाले समय में बहुत अच्छा बजट आएगा: दिया कुमारी | Patrika News

पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी है, आने वाले समय में बहुत अच्छा बजट आएगा: दिया कुमारी

locationजोधपुरPublished: Jan 27, 2024 04:41:25 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को जोधपुर पहुंची। यहां एयरपोर्ट और सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं और टूरिज्म सेक्टर से जुड़े लोगों ने उनका स्वागत किया।

diya_kumari.jpg

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को जोधपुर पहुंची। यहां एयरपोर्ट और सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं और टूरिज्म सेक्टर से जुड़े लोगों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और संभाग स्तरीय समीक्षा की।

मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में बहुत अच्छा बजट आएगा, पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी है। एक अच्छा बजट प्रस्तुत करेंगे। बहुत बड़ी बात है कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रो जयपुर आए। इससे हमारे पर्यटन पर सकारात्मक असर पड़ेगा। डिफेंस के साथ साइंस और टेक्नोलॉजी में भी काम आगे बढ़ेगा।

पर्यटन में नवाचार को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं सांभर गई थी और वहां टूरिज्म का पोटेंशियल है, उसको लेकर काम करेंगे। खराब सड़कों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में जो कांग्रेस सरकार ने काम खराब किए हैं, यह उसी का नतीजा है। उन्होंने कहा कि अभी एक महीना ही हुआ है, सरकार ने काम शुरू किया है। जल्द ही सड़कों की स्थिति में भी सुधार करेंगे।

इससे पहले एयरपोर्ट पर उद्योग एवं वाणिज्य, युवा मामले एवं खेल, कौशल,नियोजन, उद्यमिता एवं नीति निर्धारण विभाग के राज्य मंत्री केके विश्नोई, सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी, देवेंद्र सालेचा, महेंद्र सिंह राठौड़, जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ. अमृता दुहन सहित जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे। उप मुख्यमंत्री माननीया दीया कुमारी को सर्किट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के लिए 'Game Changer' साबित होगी PM मोदी की ये लेटेस्ट योजना, 'युद्ध स्तर' पर शुरू हो रहा काम

उप मुख्यमंत्री माननीया दीया कुमारी ने जोधपुर सर्किट हाउस में सार्वजनिक निर्माण विभाग, जोधपुर विकास प्राधिकरण, नगर निगम आदि के अधिकारियों से शहर के विभिन्न विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा की। इस दौरान नगरीय विकास से संबंधित प्रोजेक्ट्स एवं विकास कार्यों की जानकारी लेकर उन्होंने संबंधितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो