scriptसब्जी लेने जा रही किशोरी को बस ने कुचला, मौत | The bus crushed the girl who was going to buy vegetables, she died | Patrika News
जोधपुर

सब्जी लेने जा रही किशोरी को बस ने कुचला, मौत

– सवारियों के लालच में रोडवेज बस को गलत दिशा में जाकर ओवरटेक करने पर हादसा

जोधपुरApr 01, 2023 / 12:36 am

Vikas Choudhary

सब्जी लेने जा रही किशोरी को बस ने कुचला, मौत

सब्जी लेने जा रही किशोरी को बस ने कुचला, मौत

जोधपुर।

जिले के ओसियां में स्टेट हाइवे-61 पर न्यू बस स्टैण्ड के पास शुक्रवार दोपहर सवारियाें के लालच में निजी बस ने गलत दिशा में जाकर रोडवेज बस से आगे निकलने के प्रयास में मोपेड चालक किशोरी को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। शव मोर्चरी में रखा गया है।
पुलिस व ग्रामीणों ने बताया कि ओसियां निवासी मोनिका (16) पुत्री नारायण राम हुडा दोपहर में सब्जी लाने के लिए रिश्तेदार के साथ मोपेड पर घर से निकली। वह कस्बे में जैसे ही स्टेट हाइवे पहुंची तभी न्यू बस स्टैण्ड की तरफ से रोडवेज बस को ओवरटेक कर रही निजी बस गलत दिशा में दौड़ने लगी। इस प्रयास में चालक ने मोपेड को चपेट में ले लिया। किशोरी नीचे गिर गई और बस ने उसे कुचल दिया।
वहां मौजूद ग्रामीण चिल्लाने लगे। तब चालक ने बस रोकी। लोगों ने बस के नीचे फंसी किशोरी को बाहर निकाला और कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उसे गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। शव मोर्चरी में रखा गया है। उधर, हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। जिसे पुलिस ने जब्त की है।
बेखौफ दौड़ती हैं बेलगाम बसें
आपसी प्रतिस्पर्धा के चलते निजी बसें बेखौफ होकर कस्बे व आस-पास में दौड़ रही हैं। सवारियों के लालच में बसें एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए यातायात नियम ताक पर रखे हुए होती हैं। प्रतिस्पर्धा के चलते आमजन की जान जोखिम में रहती है।

Hindi News/ Jodhpur / सब्जी लेने जा रही किशोरी को बस ने कुचला, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो