scriptजातरू के वेष में आए चोरों ने मफलर से शटर ऊंचा कर दुकान में लगाई सेंध | The thieves raised the shutter from the muffler and made a dent in the | Patrika News
जोधपुर

जातरू के वेष में आए चोरों ने मफलर से शटर ऊंचा कर दुकान में लगाई सेंध

दो बाइक पर आए पांच चोरों ने 60 हजार की नकदी चुराईसीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह की तलाश

जोधपुरAug 26, 2019 / 09:30 pm

yamuna soni

जातरू के वेष में आए चोरों ने मफलर से शटर ऊंचा कर दुकान में लगाई सेंध

जातरू के वेष में आए चोरों ने मफलर से शटर ऊंचा कर दुकान में लगाई सेंध

जोधपुर

रामदेवरा मेला शुरू होते ही चोर गिरोह जातरू बनकर चोरी की वारदातें कर रहे हैं। शहर के त्रिपोलिया मार्केट में रविवार सुबह दो मोटरसाइकिल पर जातरू के वेश में आई दो महिला व तीन युवकों ने दुकान का शटर तोड़ करीब 60 हजार की नकदी व कपड़े चुरा लिए। चोरों ने शटर पर मफलर बांध कर खींचा और दुकान में घुस गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह की तलाश शुरू कर दी है। इधर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में चोरों ने सूने मकान में सेंध लगाकर लाखों की नकदी व आभूषण चुरा लिए।
सदर बाजार थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि शहर के त्रिपोलिया बाजार में हंसराज गणपत लाल टे्रडर्स नामक कपड़े की दुकान है। रविवार को बाजार में अवकाश रहता है। सुबह करीब पांच बजे दो मोटरसाइकिल पर जातरुओं की आड़ में दो महिला व तीन युवकों के गिरोह ने दुकान का शटर तोड़कर गल्ले में रखी ६० हजार नकद व कपड़े चुरा लिए। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि गिरोह की मोटरसाइकिलों पर रामदेवरा की झंडि़या लगी हुई थी।
सूने मकान से लाखों के आभूषण चोरी
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस के अनुसार रूपनगर द्वितीय साई मंदिर के पीछे रहने वाले पवन कुमार पुत्र रमेशचन्द्र ने रिपोर्ट दी कि गत 23 अगस्त को रात करीब 11 से 2 बजे के बीच चोर मकान के मुख्य दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे और 6 ग्राम के 2 कंगन, दस ग्राम वजनी 4 अंगुठियां, 3 बालियां, एक चेन, 5 जोड़ी चांदी की बिछुडियां, पांच जोड़ी पायल, और 60 हजार की नगदी चुरा ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो