scriptमोहल्ले के युवक ने ही लूटा था युवती का हैण्ड बैग | The young man of the locality had looted the girl's hand bag. | Patrika News
जोधपुर

मोहल्ले के युवक ने ही लूटा था युवती का हैण्ड बैग

– लूट का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुरApr 12, 2024 / 12:04 am

Vikas Choudhary

मोहल्ले के युवक ने ही लूटा था युवती का हैण्ड बैग

मोहल्ले के युवक ने ही लूटा था युवती का हैण्ड बैग

जोधपुर.
सरदारपुरा थाना पुलिस ने पिछले माह एमजीएच रोड पर सर प्रताप स्कूल के पास ऑटो में सवार युवती का हैण्ड बैग लूटने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया। वह पीडि़ता के मोहल्ले में ही रहता है। एक अन्य युवक को पुलिस लूट के दूसरे मामले में गिरफ्तार किया है।
सहायक पुलिस आयुक्त पश्चिम छवि शर्मा के अनुसार चौहाबो में सेक्टर 17 ई निवासी ऐश्वर्या पुत्र सुरेश भुरानी गत 29 मार्च की रात दो बजे ऑटो में सवार होकर सोजती गेट से घर की तरफ आ रही थी। उसके हाथ में हैण्ड बैग था। एमजीएच रोड पर सर प्रताप स्कूल के पास पहुंचने पर मोटरसाइकिल सवार दो युवक पास आए और युवती के हाथ से हैण्ड बैग लूटकर भाग गए थे। बैग में एक आइ-फोन, दो हजार रुपए, आधार व एटीएम कार्ड और कुछ अन्य दस्तावेज रखे हुए थे। तलाश के बाद पुलिस ने चौहाबो सेक्टर-17ई निवासी विशाल 22 पुत्र घनश्याम वैष्णव को गिरफ्तार किया।
चेन लूट में पकड़ में आए युवक ने खोले थे राज
सरदारपुरा थाना पुलिस ने सरदारपुरा बी व सी रोड के बीच महिला से दो तोला सोने की चेन लूटने के मामले में मूलत: मसूरिया सिंधी मुस्लिम बस्ती हाल हाल कुड़ी भगतासनी निवासी शोएब उर्फ जग्गा पुत्र लियाकत को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने युवती से पर्स लूटना भी कबूल किया था। उससे पूछताछ में विशाल की भूमिका भी सामने आई थी। तलाश के बाद पुलिस ने विशाल को भी गिरफ्तार किया।

Hindi News/ Jodhpur / मोहल्ले के युवक ने ही लूटा था युवती का हैण्ड बैग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो