scriptतीन मकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान चुराया | Three houses break locks, stole goods worth lakhs | Patrika News
जोधपुर

तीन मकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान चुराया

– पालासनी गांव में दिनदहाड़े मकान में वारदात

जोधपुरJul 03, 2019 / 12:17 am

jitendra Rajpurohit

Three houses break locks, stole goods worth lakhs

तीन मकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान चुराया

जोधपुर. पुलिस की ढिलाई के चलते चोरी व नकबजनी की वारदातें थम नहीं रही है। चोरों ने डांगियावास थानान्तर्गत पालासनी गांव में दिनदहाड़े मकान के ताले तोड़ हजारों रुपए व सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। वहीं, मगरा पूंजला में कीर्ति नगर और चौहाबो में सेक्टर १२ स्थित मकान के ताले तोड़ चोरों ने हजारों रुपए व आभूषण चुरा लिए।
घर वाले सभा में गए, पीछे रुपए-जेवर चुराए
डांगियावास थानाधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि पालासनी गांव निवासी गुणेशराम पुत्र रामूराम सीरवी व परिवार गत २९ जून की दोपहर परिचित की सभा में शामिल होने गए थे। शाम को वो घर लौटे तो ताले टूटे हुए थे। अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने ताले तोडऩे के अलमारी से चालीस हजार रुपए, सोने के कानों के लूंग की जोड़ी और कुछ अन्य कीमती सामान चुरा लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
सूने मकान के ताले तोड़ चुराए तीस हजार व जेवर
चौहाबो थानान्तर्गत सेक्टर 12 निवासी शरद बिरला पुत्र भंवरलाल गत 29 व तीस जून को सूना था। घर में कोई नहीं था। इसका फायदा उठाकर चोरों ने मकान के ताले तोड़े और तीस हजार रुपए, सोने की तीन अंगूठी, चांदी के दस-पन्द्रह सिक्के और चांदी की दस पायजेब चुरा ली। इसके अलावा इलेक्ट्रिक शॉवर व एक हाथ घड़ी भी चोर चुरा ले गए। हेड कांस्टेबल शकील खान के अनुसार मकान में चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
रुपए व दस्तावेज चोरी
मण्डोर थानाधिकारी मनोज राणा के अनुसार मगरा पूंजला में कीर्ति नगर स्थित जितेन्द्र पुत्र शिवलाल पारीक के सूने मकान के ताले तोडक़र चोरों ने बीस हजार रुपए, दस्तावेज और सोने-चांदी के कुछ आभूषण चुरा लिए। वारदात के दौरान मकान सूना था। घरवालों के पहुंचने पर वारदात का पता लगा था।

Home / Jodhpur / तीन मकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान चुराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो