scriptपोस्टमार्टम में अंदेशा: गला घोंटकर मारा था महिला को | Unsure in post-mortem: woman was strangled to death | Patrika News
जोधपुर

पोस्टमार्टम में अंदेशा: गला घोंटकर मारा था महिला को

-सूदखोरों के जाल में फंसकर दम्पती व पुत्र की मृत्यु का मामला

जोधपुरJul 08, 2020 / 12:02 am

Vikas Choudhary

पोस्टमार्टम में अंदेशा: गला घोंटकर मारा था महिला को

पोस्टमार्टम में अंदेशा: गला घोंटकर मारा था महिला को

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत शंकर नगर सेक्टर डी में सूदखोरों से परेशान दम्पती व पुत्र की मृत्यु की मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है, लेकिन तीन सदस्यीय चिकित्सकों के बोर्ड ने अंदेशा जताया है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उधर, मृतक परिवार के अन्य परिजन के साथ पुलिस ने मंगलवार को मौका मुआयना किया।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा के अनुसार मूलत: भोपालगढ़ थानान्तर्गत हीरादेसर हाल शंकर नगर सेक्टर डी निवासी राजेन्द्र सुथार व उसके पुत्र नीतिन ने फंदा लगाकर आत्महत्या की थी। जबकि पत्नी का शव पलंग पर मिला था। तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से तीनों शव के पोस्टमार्टम कराए गए थे। महिला की मृत्यु गला घोंटकर होने का अंदेशा जताया गया है। मृत्यु का अधिकारिक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही स्पष्ट हो सकेगा। महिला के आधे गले पर ही निशान मिले थे। फंदा लगाने पर गले के चारों तरफ निशान होता। इस बारे में पांच जनों के खिलाफ आत्महत्या को दुष्प्रेरित करने की एफआइआर दर्ज है। जांच के लिए परिजन मंगलवार को थाने पहुंचे। जिनके साथ पुलिस घटनास्थल पहुंची और एक बार फिर मौका मुआयना किया। परिजन के बयान दर्ज कर जांच शुरू की गई।

Home / Jodhpur / पोस्टमार्टम में अंदेशा: गला घोंटकर मारा था महिला को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो