scriptहिस्ट्रीशीटर को पकड़ा तो मां व बहन विरोध में उतरी | When history sheeter was caught, mother and sister came out in protest | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा तो मां व बहन विरोध में उतरी

locationजोधपुरPublished: Apr 03, 2024 12:01:31 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– लम्बे समय से फरार स्थाई वारंट के तहत हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, नाम पता बताकर बच रहा था गिरफ्तारी से

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा तो मां व बहन विरोध में उतरी

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा तो मां व बहन विरोध में उतरी

जोधपुर.
लूनी थाना पुलिस ने लम्बे समय से फरार एक हिस्ट्रीशीटर को सरस्वती नगर से गिरफ्तार किया। उसकी मां व बहन ने विरोध कर छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई।
पुलिस के अनुसार मूलत: गुड़ा बिश्नोइयान हाल सरस्वती नगर निवासी महेन्द्र उर्फ मेकाराम पुत्र पाबूराम बिश्नोई लूनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। लम्बे समय तक फरार रहने के चलते कोर्ट ने उसके खिलाफ स्थाई वारंट जारी कर रखा है। उसके सरस्वती नगर में घर के समीप पार्क के पास घूमने की सूचना मिली। निजी कार से पुलिस मौके पर पहुंची और महेन्द्र को रोक लिया। पुलिस के पूछने पर उसने खुद का नाम महेन्द्र बताया। इस पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और गाड़ी में बिठाने लगी। इतने में वह चिल्लाने लग गया। आवाज सुनकर उसकी मां व बहन वहां आ गईं और महेन्द्र को छुड़ाने का प्रयास करने लगी, लेकिन महिला कांस्टेबल की मदद से पुलिस ने मां व बहन को शांत कराया। साथ ही हिस्ट्रीशीटर को हिरासत में लेकर भगत की कोठी थाने पहुंचे, जहां मां व बहन के खिलाफ रोजनामचे में रपट डाली। साथ ही हिस्ट्रीशीटर महेन्द्र उर्फ मेकाराम पुत्र पाबूराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस का कहना है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ विभिन्न थानों में 18 एफआइआर दर्ज है। वह हर बार पुलिस को खुद का नाम व पता गलत बताकर बच जाता था।
उधर, झंवर थाना पुलिस ने बम्बोर गांव निवासी पन्नेसिंह पुत्र भीमसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ स्थाई वारंट जारी हो रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो